Maruti Suzuki WagonR मारुति ने जैसी अपने वेगनर की इस नए लुक वाले कर को लांच किया मार्केट में तहलका मच गया। जी हां लोगों में इसे खरीदने की हो लगते गई है। इसके शानदार फीचर्स और डिजाइंस इसे अभी तक की सबसे ट्रेडिंग मारुति मॉडल बना रहे हैं।

जबरजस्त फीचर्स और बवाल लुक के साथ मार्केट में एक बार फिर मारुति सुजुकी की एक नई गाड़ी में एंट्री मारी है। हर बार की तरह इस बार भी लोग मारुति की इस फोर व्हीलर व्हीकल को बहुत प्यार दे रहे हैं। आपको बता दे अब तक की शानदार मॉडल के कीमत के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

Maruti Suzuki WagonR Features 

क्या आप भी मारुति सुजुकी की शानदार गाड़ी के फीचर्स के बारे में जानना चाहते हैं अगर हां तो नीचे बताए गए जानकारी को ध्यान से पढ़ें। सबसे पहले तो आपको बता दें कि मारुति सुजुकी की यह मॉडल 2022 वेरिएंट की मॉडल पर बेस्ड है। इस नई लांच हुई वेगनर में आपको दो डुएल टोन कलर ऑप्शन दिया जाएगा।

Must Read: 

साथ ही साथ इस नई गाड़ी में आपको ब्लैक रूफ, पिलर्स और ORVMs के फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसके अलावा आपको बता दे इस शानदार गाड़ी में आपको 7 इंच स्मार्ट प्ले स्टूडियो टच स्क्रीन इन्फैंटमेंट यूनिट दिया जा रहा है। इसके साथ ही साथ इसमें चार स्पीकर्स और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल की सुविधा भी दी गई है।

जान ले इसके इंजन की खासियत

सबसे पहले तो अगर आप मारुति सुजुकी वैगन आर की गाड़ी लेना चाहते हैं तो आपको इसके इंजन के बारे में जानकारी होना बहुत जरूरी है। इस खूबसूरत सी गाड़ी में आपको 1.0 लीटर की सीरीज डुएल जेट ड्यूल VVT इंजन दिया जा रहा है। इसके साथ ही साथ इस शानदार मॉडल में आपको S-CNG वर्शन का ऑप्शन भी मिलेगा।

माइलेज भी एकदम दमदार

जैसे कि हम जानते हैं मारुति को उसकी माइलेज कैपेसिटी की वजह से भी बहुत पसंद किया जाता है। इस बार मारुति की तरफ से लांच की गई इस वैगन आर मॉडल में आपको 24 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज दिया जा रहा है। स्पीड और माइलेज के मामले में इस गाड़ी को अब तक ग्राहकों द्वारा बहुत अच्छे रिव्यूज मिले हैं और इसे बहुत पसंद किया गया है।