Samsung Galaxy A24 Fire जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं मोबाइल कंपनी की दुनिया में सैमसंग को बहुत ही बेहतर कंपनी माना जाता है क्योंकि इसकी बनाए हुए फोंस को ग्राहक बहुत ज्यादा प्यार देते हैं। ऐसे में हाल ही में सैमसंग ने अपनी नई मॉडल की फोन को लांच किया है जिसकी क्वालिटीज के कारण लोग उसे बहुत पसंद कर रहे हैं।

इस शानदार फोन में आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी, बेहतरीन स्टोरेज फैसिलिटी के साथ-साथ आकर्षक फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। आज हम आपके लिए सैमसंग कैसी तगड़ी फीचर्स वाले एक 5G स्मार्टफोन की खबर लेकर आए हैं। आईए जानते हैं शानदार फोन की क्वालिटीज के बारे में।

मिल रही जबरदस्त स्टोरेज की सुविधा: Samsung Galaxy A24 Fire

अपने धमाकेदार स्टोरी फैसिलिटी के कारण इस बार सैमसंग मार्केट में बाजी मार ले गया। जी हां आपको बता दे इस फोन में आपको दो प्रकार के वेरिएंट मिलेंगे जिम 128 जीबी और 6GB का रैम और दूसरे वेरिएंट में 128 जीबी और 8GB का रैम दिया जा रहा है।

Must Read: 

इसके अलावा आपको बता दें कि सैमसंग की शानदार मॉडल में आपको हैंडसेट एंड्रॉयड 13 आधारित वन यू आई 5 का मॉडल दिया जाएगा। यह फ़ोन Samsung machine Exynos 1380 SoC पर काम करने का दावा करती है।

कैमरा क्वालिटी भी है लाजवाब

यदि हम बात करें सैमसंग की तरफ से लांच किए गए शानदार फोन के कैमरा क्वालिटी की तो आपको बता दे इसमें आपको बैक साइड पर 3 कैमरे दिए जा रहे हैं। यह तीनों ही कमरे लेंस पैक के साथ है। आपको बता दे फोन में पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इसके अलावा बाकी के दो कमरे बड़े मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के साथ दिए गए हैं। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसकी कैमरा क्वालिटी के कारण मार्केट में इसकी चर्चा जोरो से हो रही है।