Fujiyama Classic EV Scooter: आज का समय इलेक्ट्रिक स्कूटर का है। लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। यदि आप कोई दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे है। तो आप Fujiyama Classic Electric Scooter को खरीदने के बारे में सोच सकते है। Fujiyama Classic इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बहुत ही पावरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर है।

अगर आप कोई स्टाइलिश साथ ही दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे है, लेकिन आपका बजट काफी कम है। तो आप Fujiyama Classic इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच सकते है।

Fujiyama Classic EV की कीमत

Fujiyama Classic EV एक बहुत ही पावरफुल साथ ही बजट सेगमेंट का इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर हमें काफी दमदार Performance देखने को मिल जाता है। यदि Fujiyama Classic EV Price In India की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत एक्स शोरूम ₹79,999 है।

Fujiyama Classic EV की बैटरी

Fujiyama Classic EV एक बहुत ही पावरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर है. इस स्कूटर में हमें काफी बढ़ा बैटरी पैक देखने को मिल जाता है। बैटरी की बात करें तो हमें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 2.05 kWh की दमदार बैटरी देखने को मिलता है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर हमें काफी अच्छा रेंज देखने को मिल जाता है। यदि Fujiyama Classic EV Scooter के रेंज की बात करें तो  हमें Fujiyama के तरफ से 120 किमी की रेंज देखने को मिलता है।

Fujiyama Classic EV की फीचर्स

Fujiyama Classic EV स्कूटर को फुल चार्ज होने में लगभग 4 घंटे का समय लगता है। इस स्कूटर में हमें कई सारे फीचर्स देखने को मिलता है। यदि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो हमें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ट्विन-बैरल एलईडी हेडलाइट्स, कॉम्बी-ड्रम ब्रेकिंग सिस्टम, शॉक एब्जॉर्बर देखने को मिल जाता है।