Viral Video: बाइक स्कूटी या फिर कार को रोड में काफी सावधानी से चलाना चाहिए। साथ ही सभी ट्रैफिक नियमों का भी बहुत ही अच्छे से पालन करना जरूरी है। नहीं तो कभी भी सड़क पर कोई दुर्घटना घट सकता है।

एक वीडियो अभी सभी सोशल मीडिया पर काफी जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा रहा है कि एक माता पिता अपने ही बच्चे को खतरे में डाल रहे है। बहुत सारे लोग इस वीडियो में अपना राय दे रहे है और काफी जमकर सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे है।

Video में देखें कैसे मां-बाप ने अपने बच्चे को खतरे में डाला

अभी लगभग सभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यदि वायरल वीडियो की बात करें तो उसमे एक माता पिता आपने बच्चे को लेकर कहीं जाते हुए नजर आ रहे है। और वीडियो में देखा जा रहा है की वह गलती कर रहे है, जिसके कारण बच्चे के साथ बड़ा दुर्घटना भी घट सकता था।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Tweeter पर इस वायरल वीडियो को शेयर किया गया है, इस वीडियो में माता-पिता आपने बच्चे को स्कूटी के सीट पर बैठाने के जगह पर स्कूटी के फुटरेस्ट पर खड़ा कर ले जा रहे है। उन्होंने बच्चे के साथ काफी लापरवाही किया है क्योंकि इससे बच्चों के जान पर भी खतरा हो सकता था।

कभी भी किसी माता पिता को ऐसा गलती भूल कर भी नहीं करना चाहिए। क्योंकि इससे बच्चे के साथ कोई बड़ा हादसा भी हो सकता है। इस वीडियो पर अब तक काफी व्यूज आ चुके हैं और लोग इस वीडियो में बच्चों के माता-पिता को काफी कुछ कमेंट में कह रहे है। और इस वीडियो को काफी शेयर भी किया जा रहा है।