Lava Blaze Curve 5G: भारतीय स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Lava काफी अच्छी है। यह स्मार्टफोन को बजट यूजर्स, दमदार फीचर्स और स्टाइलिश डिजाइन के कारण काफी फेमस है। Lava ने भारत में हाल ही में Lava Blaze Curve 5G को लॉन्च किया था। Lava Blaze Curve 5G एक बहुत ही दमदार स्मार्टफोन है। Lava के इस स्मार्टफोन पर हमें Lava की तरफ से ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलता है। साथ ही 5000mAh की बैटरी देखने को मिलती है। आइए Lava Blaze Curve 5G के फीचर्स के बारे में जानते है।

Lava Blaze Curve 5G की कीमत

यदि आप स्टाइलिश डिजाइन वाला दमदार 5G स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है, लेकिन आपका बजट यदि 20 हजार से कम है। तो आप Lava Blaze Curve 5G स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच सकते है।

यदि Lava Blaze Curve 5G स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन के 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,999 है। वहीं Lava के इस स्मार्टफोन के 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹18,999 है।

Lava Blaze Curve 5G की डिस्प्ले

Lava Blaze Curve 5G एक बहुत ही दमदार साथ ही स्टाइलिश 5G स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन पर हमें काफी बढ़ा डिस्प्ले देखने को मिलता है। इस स्मार्टफोन में 6.67″ का Curved AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है। जो 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

स्पेसिफिकेशन

Lava Blaze Curve 5G एक बहुत ही पावरफुल Performance वाला स्मार्टफोन है। इस मिड रेंज स्मार्टफोन पर हमें MediaTek Dimensity 7050 6nm का 2.6GHz ऑक्टा कोर प्रोसेसर देखने को मिलता है। जो की 8GB तक RAM और साथ ही 256GB तक इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है।

Lava Blaze Curve 5G की कैमरा

Lava Blaze Curve 5G स्मार्टफोन पर हमें जबरदस्त कैमरा सेटअप भी देखने को मिलता है। इस स्मार्टफोन के बैक पर हमें ट्रिपल कैमरा का सेटअप देखने को मिलता है। जो की 64MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा और साथ ही 2MP मैक्रो कैमरा के साथ आता है। अब अगर इस 5G स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरा की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाता है।

Lava Blaze Curve 5G की बैटरी

Lava Blaze Curve 5G स्मार्टफोन पर हमें Lava के तरफ से Android 13 का OS देखने को मिल जाता है। यदि इस स्मार्टफोन के बैटरी की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर लावा के तरफ से 5000mAh की बढ़ी बैटरी देखने को मिलता है। जो की 33W के Fast Charging फीचर को सपोर्ट करता है। यदि आपका बजट कम है तो आप इस फोन को खरीद सकते है।