Ola S1X Price In India: आज के समय में लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। यदि आप कोई प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे है। लेकिन यदि बजट कम है, तो आप Ola S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच सकते है। Ola S1X एक बहुत ही दमदार और साथ ही स्टाइलिश इलेक्ट्रिक स्कूटर है।

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola कंपनी के तरफ से आने वाला एक बहुत ही सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है। Ola कंपनी ने Ola S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और भी कम कर दिया है। तो चलिए Ola S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर की नई कीमत के बारे में।

Ola S1X Price In India

Ola S1X वेरिएंट के स्कूटर के कीमत को Ola ने कम कर दिया है। आपको आपके जानकारी के लिए बता दे कि Ola S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर के 2kWh और 4kWh मॉडल की कीमत में ₹10 हजार कम की गई है, जबकि 3kWh मॉडल की कीमत ₹5 हजार कम की गई है।

यदि Ola S1X Price In India की बात करें तो इस स्कूटर के 2kWh वाले वेरिएंट की कीमत अभी एक्स शोरूम ₹69,999 है। वहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के 3kWh वाले वेरिएंट की कीमत एक्स शोरूम ₹84,999 है। और अगर इस स्कूटर के 4kWh मॉडल के कीमत की बात करें तो एक्स शोरूम ₹99,999 है।

Ola S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स

Ola S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें काफी सारे काम के फीचर्स देखने को मिल जाता है। यदि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 3 Modes देखने को मिलता है इको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स। इसी के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें क्रूज कंट्रोल, रियर डुअल शॉक्स, साइड स्टैंड अलर्ट, रिवर्स मोड, टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन आदि जैसे दमदार फीचर्स देखने को मिल जाता है।