रॉयल एनफील्ड की बाइको को देश के युवाओं की धड़कन कहा जाता है। लोगों को इसका लुक काफी क्लासी व रॉयल लगता है और इसका इंजन काफी दमदार होता है, जिससे यह काफी अच्छा परफार्म करती है।

इसका क्लासिक डिज़ाइन और आवाज बहुत पसंद किया जाता है और आज भी लोग इसके फैन है। इस बाइक के सर्विस सेंटरों की व्यापकता और उनकी बेहतरीन कस्टमर सर्विस के कारण लोग इस पर बहुत विश्वास भी करते हैं।

इस बुलेट के रॉयल व अट्रैक्टिव लुक के कारण इसको चलाना अपनी शान समझते हैं। लेकिन इन समय इस बुलेट का एक नया लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। जी हां, कंपनी अपनी एक नई बुलेट को फिर से मार्केट में नए अवतार में पेश करने वाली है, जिसमें कंपनी ने कई फीचर्स भी दिए हैं।

आज के समय में इस बाइक की कीमत लाखों की होती थी, लेकिन क्या आपको पता है कि साल 1986 में इस Royal Enfield बाइक की कीमत एक बच्चे की पॉकेट मनी के बराबर हुआ करती थी।

जिसका बिल इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वायरल पिक्चर में 80 के दशक की Royal Enfield Bullet 350 का लुक भी देखने को मिल रहा है जिसके साथ उसकी कीमत के बारें में पता चला है।

पुरानी Royal Enfield 350 बाइक
सोशल मीडिया पर साल 1986 में खरीदी एक रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का बिल खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देख कर हर कोई हैरान है। इसमें बाइक की ऑन रोड कीमत सिर्ऱ 18,700 रुपये है, और यह बिल साल 1986 का है।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बिल को संदीप ऑटो कंपनी ने वायरल किया था जो कि झारखंड में स्थित है। इसके बारे में बहुत कम ही लोगों को पता होगा, रॉयल एनफील्ड बुलेट को साल 1986 में सिर्फ एनफील्ड बुलेट से ही जाना जाता था। उस समय में भी इस बुलेट को शानदार लुक और दमदार इंजन के कारण पसंद किया जाता था।