Nokia के फोन्स को हमारे देश में काफी लंबे समय से इस्तेमाल किया जाता रहा है। बड़ी संख्या में लोग Nokia के फोन का उपयोग दैनिक जीवन में करते हैं। वर्तमान समय में भारतीय मोबाइल मार्केट में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन्स लांच होते जा रहें हैं। इसी क्रम में अब Nokia भी अपने एक धमाकेदार फोन की एंट्री करा सकती है। दावा किया जा रहा है की इस फोन का नाम Nokia Magic Max है और इसमें आपको काफी धांसू फीचर्स दिए जा रहें हैं।

जान लें फीचर्स

इस फोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले दी जायेगी। जो की 1080 × 2400 पिक्सल रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करेगी। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी दी जायेगी। इसमें काफी अच्छी स्टोरेज आपको दी जाती है। बता दें की इसमें 8GB रैम और 256 जीबी रोम आपको मिलेगी। इस फोन में आपको Smart TV Features की सुविधा भी दी जाती है। इसके अलावा इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा आपको दी गई है। इस फोन का लुक भी काफी ज्यादा आकर्षक है। वाटरप्रूफ डिजाइन में यह फोन आपको मिलता है।

धांसू हैं कैमरा फीचर्स

इस फोन में काफी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी आपको दी जाती है। बता दें की इसमें 108 MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके साथ ही इसमें 16 MP + 5 MP के दो अन्य कैमरे भी दिए जाते हैं। इस प्रकार से आपको इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। जो की फोटोग्राफी का शौक रखने वाले लोगों के लिए काफी अच्छा है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 64 एमपी का जबरदस्त कैमरा फ्रंट में दिया जा रहा है। इस फोन में आपको ऑटो फोकस फीचर की सुविधा भी दी हुई है। पावर के लिए इस फोन में 7500 MAh की दमदार बैटरी दी जाती है। जो आपको लंबा बैटरी बैकअप मुहैया कराती है।

जान लें कीमत

आपको इसकी कीमत के बारे में बता दें की इस फोन की असल कीमत का खुलासा अभी कंपनी ने नहीं किया है। लेकिन जानकार लोगों का मानना है की इस फोन की कीमत 32,999 से 49,999 रुपये तक शुरू हो सकती है। फोन की लांचिंग के समय ही इसकी असल कीमत के बारे में पता लग सकेगा।