आज के समय में हर कोई फोर व्हीलर खरीदना चाहता है परंतु अधिक कीमत होने के चलते बहुत से लोगों की बजट से बाहर हो जाती है। आज हम आपके लिए Mahindra की XUV 300 मात्र 3.5 लाख रुपए में लेकर आए हैं। वह भी बिल्कुल चमचमाती कंडीशन में मात्र 1 साल चली हुई गाड़ी है।

तो यदि आप भी सस्ती सी गाड़ी खरीदना चाहते हैंतो आपके लिए यह शानदार मौका है। स्टॉक खत्म होने से पहले आप अवश्य इस कार को बुक कर ले, इस पर लोन सुविधा भी दी जा रही है। चलिए आपको बताते हैं कि इस गाड़ी को कहां से और कैसे खरीदें।

Mahindra XUV 300 की कीमत और फीचर्स

कीमत की बात करें तो इस गाड़ी की शुरुआत 9.29 लख रुपए से होती है और इसके डीजल वेरिएंट के टॉप मॉडल 14.76 लख रुपए एक्स शोरूम तक जाती हैं। इस कीमत के हिसाब से आपको इस गाड़ी के भीतर बहुत सारे एडवांस्ड फीचर्स और लग्जरियस इंटीरियर देखने को मिलेगा।

फीचर्स के मामले में भी कार में बहुत से शानदार फीचर्स दिए गए हैं इसमें आपको बड़ी सी टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कार प्ले, एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, इलेक्ट्रिक सनरूफ, इनबिल्ट नेविगेशन रिवर्स पार्किंग कैमरा हेडलैंप जैसे कई शानदार फीचर्स इस गाड़ी में मिल जाते हैं।

Mahindra XUV 300 के इंजन पावर

बात करें इस SUV में मिलने वाले इंजन की तो यह दो अलग-अलग इंजन में आती है। जिसमें हम बात करेंगे, 1.5 लीटर डीजल इंजन की जो कार की टॉप वैरियंट में आती है। यह इंजन 300 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करती है। इस शानदार और पावरफुल इंजन की वजह से कार की परफॉर्मेंस काफी तगड़ी हो जाती है।

Mahindra XUV 300 सिर्फ 3.5 लाख में घर लाएं

यदि आप महिंद्रा xuv300 को खरीदना चाहते हैं तो यह गाड़ी सिर्फ 7 लाख की कीमत में मिल रही है। दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो कि सिर्फ 12,000 किलोमीटर चलाई गई है और यह 2022 मॉडल है। कंडीशन के मामले में कार्य पूरा नया जैसे ही लगने वाला है।

यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो यह Grover Motors, Patna मैं मिल रही है। अगर आपके पास ₹7,00,000 भी नहीं है, तो सिर्फ 3.5 लाख रुपए की डाउन पेमेंट में आप इस गाड़ी को फाइनेंस पर भी खरीद सकते हैं।