नई दिल्ली, Oppo Reno 8T: ओप्पो एक ऐसी स्मार्ट फोन कंपनी है जो आए दिन अपने नए नए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन वाले फोन को बाजार में लॉन्च करती रहती है. वैसे तो मार्केट में कई चाइनीज कंपनी मौजूद है जो दमदार बैटरी और शानदार फीचर्स के साथ अपने स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती है, लेकिन ओप्पो कंपनी ये दावा करती है की जिस भी व्यक्ति ने एक बार ओप्पो का फोन इस्तेमाल कर लिया तो ग्राहक ओप्पो फोन चलाने का आदि बन जाता है यानी ओप्पो यूजर कभी भी अन्य फोन कंपनी पर स्विच नहीं करते.

Oppo फोन अपने धांसू फीचर्स, बिंदास लुक और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के लिए जाने जाते है. जिन लोगों को वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी का ज्यादा शौक होता है वो ओप्पो का ही फोन लेना पसंद करते है.

ओप्पो के फोन के लोग इतने दीवाने है की ओप्पो का कोई भी फोन लॉन्च होने से पहले ही उसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो जाती है. इस खबर में हम बात कर रहे है ओप्पो के फोन Oppo Reno 8T smartphone की, जिसकी चर्चा कई दिनों से सुर्खियों में है. फिलहाल अभी आधिकारिक तौर पर कंपनी ने इस फोन के लॉन्चिंग होने की कोई सूचना नहीं दी है लेकिन इसके कुछ फीचर्स सामने आए हैं. आइए इस खबर में विस्तार से जानते हैं कि ओप्पो के इस नए स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 8 T में क्या-क्या फीचर्स आपको मिलने वाले हैं.

Oppo Reno 8T के फीचर्स

एक रिपोर्ट के मुताबिक सामने आया है की ओप्पो के नए स्मार्टफोन के कई स्मार्ट फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. Oppo Reno 8T में आपको Photography और Videography के लिए 100 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसकी दमदार बैटरी की बात करें तो इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है.

Oppo Reno 8T डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन

ओप्पो के इस नए स्मार्टफोन की डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें आपको 6.43-इंच AMOLED डिस्प्ले उपलब्ध मिलगी. यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर काम करने की उम्मीद है.

कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है जैसे ही इस फोन की लॉन्च डेट का खुलासा हो जाएगा उसके बाद ही इसकी कीमत का खुलासा होने की संभावना है.