नई दिल्ली। पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के ऐसे कलाकारो में से है जो हर एक किरदार को बाखूबी निभाना जानते है। फिर चाहे किरदार नायक को हो या खलनायक कॉमेडी का हो या फिर सीरियस का सभी में वो मंझ से जाते है। एक्टर की इसी खासियत के चलते उन्हें अभी हाल ही में आयोजित हुए IIFA 2022 मेंफिल्म ‘लूडो’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड मिला है।

आज के समय में यह स्टार फिल्म के निर्देशकों की पहली पसंद बन चुके हैं इन दिनों एक्टर अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी बेटी की वजह से सुर्खियों में बने हुए है क्योंकि जिसने भी पंकज त्रिपाठी की बेटी को देखा है वो बिना तारीफ किए नही रहा है

पंकज त्रिपाठी की बेटी की फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अभी हाल ही में एक फंक्शन के दौरान उनकी बेटी का चेहरा सामने आया है जिसने भी पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी त्रिपाठी को देखा है तो वह उनका दीवाना हो गया है और यह कहता नजर आ रहा है कि ऐश्वर्या के बाद यदि कोई खूबसूरती में आगे निकल सकता है तो वह है पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी त्रिपाठी।

आशी त्रिपाठी भले ही फिल्मों में या सोशल मीडिया पर एक्टीव नही है लेकिन एक तस्वीर  से वोह हर किसी की पंसद बन चुकी है। उनकी खूबसूरती की चर्चा अब बॉलीवुड के गलियारों से होती हुई घर घर मं सुनी जा सकती है।