भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता पवन सिंह(Pawan Singh) को आज के समय में कौन नहीं जानता होगा। हर कोई उनकी गायकी और एक्शन का बहुत ही बड़ा दीवाना रहता हैं। इसी बीच पवन सिंह मोनालिसा (Monalisa) और पवन सिंह की एक्स रह चुकी अक्षरा सिंह (Akashra Singh) का एक रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर गर्दा मचा रहा है। पवन सिंह मोनालिसा के साथ बंद कमरे में खूब रोमांस फरमा रहे हैं। जिसको कमरे के बाहर से छुपकर अक्षरा सिंह देख रही हैं। यह वीडियो तो देखने में काफी मजेदार है। जिसको दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं मोनालिसा और पवन सिंह के बीच की केमिस्ट्री लोगों की धड़कन बढ़ा रही है। रोमांटिक गाने में दोनों की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री ने हर किसी के पसीने छुड़ा रखे हैं। इस पूरे दृश्य को अक्षरा अपनी आंखों से वहां मौजूद होकर देख रही हैं। इन तीनों की केमिस्ट्री को इस गाने में काफी पसंद किया जा रहा है, वही अब यह गाना हर किसी के जुबां पर लगातार गुनगुनाए जा रहा है। वैसे तो इस गाने में मोनालिसा और पवन सिंह को एक साथ रोमांस करता देख अक्षरा सिंह को काफी बुरा लग रहा है।

इन दोनों के रोमांस को देख काफी किलर्स भी रही है। इस भोजपुरी गाने को पवन सिंह मोनालिसा और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया है गाने के बोल दिया गुल करा रानी है जिसको खुद पवन सिंह और इंदु सोनाली ने मिलकर गया हैं। मनोज मतलबी ने मिलकर इसको लिखा हैं। अविनाश झा घुंघरू ने इसका म्यूजिक दिया हैं। वही अब ये गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। यहां देखे ये धांसू रोमाटिक वीडियो।

Diya Gul Kara Rani - Pawan Singh - Akshara Singh - Monalisa - Bhojpuri Hit Songs