The Great Khali: दी ग्रेट खली एक ऐसे व्यक्ति का नाम है जिसे सुनकर उनकी बॉडी और लंबाई चौड़ाई याद आ जाती है. खली आज किसी तारीफ के मोहताज नहीं है. भारतीय पूर्व रेसलर (WWE रेसलर) और दमदार पहलवान को कौन नहीं जानता. जब भी पहलवानी अखाड़े की बात होती है तो दी ग्रेट खली नंबर वन के पायदान पर आते हैं. फिलहाल आपको बता दें खली मौजूदा सत्ताधारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के सदस्य बन चुके हैं. इससे पहले आपने दी ग्रेट खली को बिग बॉस में भी देखा होगा. वैसे तो खली चर्चाओं में रहते हैं लेकिन इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं दी ग्रेट खली की पर्सनल लाइफ के बारे में यानी उनकी पत्नी के बारे में.

क्या आप जानते हैं कि उनकी पत्नी इतनी खूबसूरत है की उनके आगे अच्छी अच्छी हुस्न पारियां भी फेल नजर आती है. इस खबर को पूरा जरूर पढ़ें क्योंकि इस खबर में हम आपको बताएंगे दी ग्रेट खली की ब्यूटीफुल पत्नी के बारे में.

सबसे पहले हम आपको बता देते है दी ग्रेट खली का असली नाम दलीप सिंह राणा है. द ग्रेट खली यानी दलीप सिंह राणा एक ऐसे दमदार और पावरफुल रेसलर है जिन्होंने अच्छे-अच्छे रेसलर को धूल चटा रखी है. बात अगर उनकी पत्नी की करी जाए तो उनकी पत्नी पंजाबन है और उनका नाम हरमिंदर कौर है. उनकी पत्नी इतनी सिंपल और सोवर है जो की देखने में बहुत सुंदर दिखती है. यानी उनकी सादगी और भोलापन ही उनकी सुंदरता का राज है. हालांकि खली की पत्नी हरमिंदर कौर का रेसलिंग से कोई नाता नहीं है लेकिन फिर भी हरमिंदर कौर और खली एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में 2022 में बंधे.

सोशल मीडिया के जरिए यह पता लगता रहता है की द ग्रेट खली और उनकी पत्नी के बीच की बॉन्डिंग काफी अच्छी और अंडरस्टैंडिंग है. खली अपनी फैमिली के साथ आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं और काफी एक्टिव नजर आते हैं. खासकर वह अपनी बेटी का भी फोटो शेयर करते हैं. शादी के 12 साल बाद उन्हें एक बेटी हुई जिसका नाम उन्होंने अवलीन राणा रखा.

एक इंटरव्यू के दौरान खली की पत्नी से पूछा गया कि आप अपनी बेटी को भविष्य में कैसा देखना चाहती है, तो उसके जवाब ने हरमिंदर कौर ने कहा कि मैं अपने बेटी को उसके पिता की तरह रेसलर बनते हुए देखना चाहती हूं.