Vivo V21s Smartphone: OnePlus हो या फिर Oppo, Vivo हर बार इन दोनों फोन कंपनियों के पसीने निकाल देती है. विवो आए दिन अपने नए नए फीचर्स वाले शानदार स्मार्टफोन लॉन्च कर पूरी मार्केट में आग लगाती रहती है और अन्य कंपनियों के होश उड़ाती रहती है.

Vivo के स्मार्टफोन अपनी शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ ही साथ एक्स्ट्रा और स्मार्ट फीचर्स के लिए जाने और पहचाने जाते हैं. इसी के साथ-साथ कंपनी वीवो के फोन में ऐसे फीचर्स उपलब्ध करवाती है जो कि ग्राहक की डिमांड के ऊपर डिपेंड होते हैं, यानी विवो कंपनी अपने ग्राहक की डिमांड को समझते हुए हर बार अपने हैंडसेट लॉन्च करती है. वीवो कंपनी का यह भी दावा है कि वीवो एकमात्र ही ऐसा फोन है, जिसे चलाकर आप किसी अन्य कंपनी पर कभी स्विच नहीं कर पाएंगे क्योंकि इसमें कंपनी द्वारा ऐसा प्रोसेसर इनबिल्ड किया जाता है जिससे आपका फोन बिना हैंग किए स्मूथली वर्क करे.

फिलहाल विवो ने अपने एक और फोन लॉन्च करने का बड़ा ऐलान कर दिया है और वह फोन है Vivo V21s Smartphone. इस फोन में आपको शानदार फीचर्स के साथ-साथ दमदार और पावरफुल बैटरी और बेहतरीन डीएसएलआर वाली कैमरा क्वालिटी मिलने वाली है. आइए जानते हैं वो इस हैंडसेट के बारे में पूरी जानकारी.

Vivo V21s Smartphone का कैमरा

सबसे पहले आपको इस नए हैंडसेट के कैमरा स्पेसिफिकेशन के बारे में बता देते हैं. विवो के इस Vivo V21s फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस वहीं अगर इस फोन के फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 44MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Vivo V21s में दमदार बैटरी

Vivo V21s स्मार्टफोन में आपको मिलेगी दमदार और पॉवरफुल बैटरी जो की 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4000mAh की दमदार बैटरी दी गई है.

Vivo V21s Smartphone अन्य फीचर्स

इस सब के अलावा Vivo V21s Smartphone में स्टोरेज की बात की करें तो इसमें आपको 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी. इसी के साथ अन्य बेहतरीन फीचर्स में आपको कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वाईफाई, टाइप सी चार्जर, स्क्रीन रिकॉर्डर, हेडफोन जैक, आदि जैसे तमाम फीचर्स दिए गए है. फोन के प्रोसेसर की बात करें तो यह फोन एंड्राइड 12 पर वर्क करेगा. 6.44-इंच की इसमें AMOLED HD डिस्प्ले दी गई है.