भोजपुरी इंडस्ट्री के दबंग स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और सेल्फी क्वीन अक्षरा (Akshara Singh) सिंह एक समय के काफी हिट जोड़ी माने जाते थे। दोनों ने अपने हॉट केमिस्ट्री से लोगों को काफी दीवाना बनाया है। हालांकि इन दोनों ने अपने ब्रेकअप के बाद से साथ में कोई भी पिक्चर या गाना नहीं किया है। लेकिन इन दोनों की जोड़ी का क्रेज आज भी फैंस के सर चढ़कर बोलता है।

दर्शक अक्सर इन दोनों को एक साथ देखना चाहते हैं। आज के समय में भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। शायद यही वजह है कि इन दोनों की जोड़ी आज भी सोशल मीडिया पर धमाल मचाती है। इन दोनों का एक पुराना गाना इन दिनों फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। जिसको यूट्यूब पर काफी बार सर्च करके देख रहे हैं।

Pawan singh Video

भोजपुरी फिल्म “पवन राजा”(Pawan Raja) का सुपरहिट गाना “ललिया चूसा राजा जी” (Lalaiya Chusa Raja Ji) जिसको पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज में गाया है। वही इस गाने को मनोज मतलबी ने लिखा है। तो वही इसका म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू ने दिया है। इस गाने को टॉप भोजपुरी सॉन्ग नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है वही इस गाने को अब तक 3,076 ,926 बार देखा जा चुका है। वही यह आंकड़ा दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। इस गाने को अक्षरा सिंह और पवन सिंह पर फिल्माया गया है।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यह कॉमेडी देखकर मन पानी पानी हो जायेगा - Comedy Bhojpuri

इससे पहले भी अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने एक साथ कई सारे हिट फिल्में और गानों में अपना जबरदस्त रोल दिखाया है। जिसको लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है।

Pawan Singh अक्षरा सिंह का नया रोमांटिक गाना | Akshara Singh | Bhojpuri Songs | Superhit Film

Bhojpuri Video

वहीं अब यह गाना ललिया चूसा ए राजा जी सबकी जुबां पर छाया हुआ है। इस गाने में आप देख सकते हैं। अपनी खूबसूरती और हॉट अदाओं से अक्षरा सिंह पवन को अपनी ओर आकर्षित करती नजर आ रही है। वहीं उनकी दिलकश अदाओं को देख पवन अपना दिल हार बैठे हैं। इसके साथ ही दोनों के बीच प्यार वाला नोकझोंक भी देखने को मिलता है। दोनों के इस रोमांटिक गाने को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है। आप भी देखें इस गाने का एक झलक यहां।

Baj Jaai Chhagal - Bhojpuri Hit Song - Khesari Lal - Hero No 1