नई दिल्ली: यदि आप कम बजट के साथ सानदार फीचर्स का स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए एस सुनहरा मौका सामने आया है। ग्राहकों की उम्मीदों पर खरा उतने के लिए पोको कंपनी एक सस्ता स्मार्टफोन पेश करने जा रही है यह स्मार्टफोन आपको मात्र 10 हजार रुपये से भी कम कीमत पर मिल जाएगा। साथ ही आपको इसमें कई शानदार फीचर्स भी देखने को मिलेगें।

पोको कम्पनी का स्मार्टफोन लॉन्च

दरअसल पोको कंपनी ने काफी कम कीमत के साथ शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम पोको c-51 रखा गया है। इस स्मार्टफोन को यदि आप खरीदना चाह रहे है तो इस फोन को आप फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं पोको कंपनी ने इस फोन को लोगों के बजट को देखते हुए भारत में पेश किया है।

स्मार्ट फोन के फीचर्स

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसकी स्क्रीन 6.52 इंच की है जो एचडी प्लस रेजलूशन को सपोर्ट करती है. इसके अलावा इसमें मीडियाटेक हेलिओ G36 SOc चिपसेट के साथ मिल रहा है। जो एंड्रॉयड 13 एडिशन पर काम करता है। इसमें 2G, 3G, 4G और 4G VOLTE कनेक्टिविटी भी दी जा रही है।

यह स्मार्टफोन दो कैमरा से लैस है। जिसका पहला कैमरा 8 मेगापिक्सल का हैतो दूसरा कैमरा 5mp का दिया जा रहा है। इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है।

 स्मार्टफोन की कीमत 

इस स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस फोन में 4GB रैम और 3GB वर्चुअल रैम दी गई है. इसके अलावा 64 जीबी का एक्सटर्नल स्टोरेज दिया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें, तो भारतीय बाजार में 9999 रुपये में लांच हुआ है इसके बाद सेल से आप 7799 रुपये में आसानी से खरीद सकते हैं।