Ultraviolette F77 : भारतीय बाजार के ऑटो मार्केट में हमेशा से ही बेहतरीन गाड़ियों की डिमांड बढ़ती रहती है. हमेशा से ही ऑटो सेगमेंट में एक से बढ़कर एक नई फोर व्हीलर और टू व्हीलर बाइक बाजार में देखने को मिलते हैं. इसी के साथ आज हम आपके लिए लाए है एक ऐसी बाइक जिसका मॉडल और डिज़ाइन भी काफी अट्रैक्टिव है.

इस बाइक को देखकर लोग पागल से हो जाएंगे यानि उसको बेहद पसंद करेंगे. चलिए बताते हैं सबसे पहले इस बाईक का नाम क्या है. इस बाईक का नाम है Ultraviolette F77 बाइक. ये बाइक बहुत ही जल्द लॉन्च होने वाली है. खास बात तो ये है ये बाइक पेट्रोल से चलने वाली बाइक नहीं बल्कि एक इलेक्ट्रिक बाइक है.

Ultraviolette F77 इलेक्ट्रिक बाइक का जबरदस्त और शानदार स्पोर्ट्स लुक देखकर, कोई इसको ये नहीं कह सकता कि ये इलेक्ट्रिक बाइक है. जहां एक और इसका लुक एकदम फाड़ू है. वहीं आपको बता दें इसमें आपको काफी कुछ जबरदस्त फीचर्स भी मिलने वाले है. कई बेहतरीन फीचर्स के साथ ये इलेक्ट्रिक बाईक मार्केट में देखने को मिलेंगी. सबसे पहले बात करते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से.

Ultraviolette F77 के फीचर्स

आपको बता दें ये इलेक्ट्रिक बाइक एक ऐसी बाइक है जिसमें आपको सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एकदम लेटेस्ट वर्जन वाले मिलने वाले है. इस इलेक्ट्रिक बाइक की स्पीड की बात करें तो ये बाइक 2.9 सेकेंड में 0 से लेकर 60 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड पकड़ लेती है. इस इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड लगभग 152 Kmph की है .

बता दें Ultraviolette F77 इलेक्ट्रिक बाइक आपको दो अलग अलग वेरिएंट्स में उपलब्ध मिलने वाली है. पहला वेरिएंट इसका स्टैंडर्ड वेरिएंट है. दूसरा वेरिएंट इस इलेक्ट्रिक बाइक का रेकॉन है. इसके पहले यानी की स्टैंडर्ड वेरिएंट की बैटरी 7.1kWh की क्षमता वाली है. जो की 206 किलोमीटर तक का रेंज देगी.

Ultraviolette F77 की कीमत

अगर इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत कंपनी द्वारा 5.50 लाख रुपये से शुरू की गई है.