नई दिल्ली। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी फिल्मों से कही ज्यादा  बेबाक बयानों के ले जानी जाती है। उनके सोसल मीडिया पर विवादित बयान छाए रहते है। जिसके चलते एक बार तो उनका ट्टर भी बंद कर दिया गया था लेकिन इन दिनों कंगना अपनी जिंदगी की सबसे हंसी पलों को याद करते नजर आ रही है। उन्होने हाल ही में अपनी लव स्टोरी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई तस्वीरे शेयर करते हुए अपने माता पिता को एक अलग अंदाज से उन्हें एनिवर्सरी विश की। इस दौरान उन्होने कैप्शन में जो लिखा, पढ़कर आप भी हो जाएगें इमोशनल। कंगना ने स्टोरीज में खुलासा करते हुए अपने मम्मी-पापा की शादी के बारे में बताया, परिवार की परमिशन के बिना वो दोनों कैसे शादी के बंधन में बंधे थे। सभी का विरोध होने के बाद भी शादी दी। फिर कंगना ने लिखा कि अगर मेरा पुनर्जन्म होता है तो वो अपने माता पिता को इसी रूप में देखना चाहती है।

ये मेरी फेवरेट लव स्टोरी है

कंगना ने अपनी माता आशा और पिता अमरदीप की कुछ पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- कि मेरी मां को पाने के लिए आपने पूरे परिवार को दरकिनार करते हाथ थामा इसके लिए धन्यवाद पापा। आप दोनों की लव स्टोरी मेरी लिए सबसे फेवरेट है।

अगली तस्वीर साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि आपको शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं। मां अक्सर कहती हैं कि- “अगर मुझे सात जन्म मिलते है तो हर जन्म में तेरे पापा को ही अपना पति बनाना चाहती हूं। वैसे ही अगर मुझे भी और जन्म मिलते है तो आप दोनो को अपने मम्मा पापा के रूप में देखना चाहती हूं”।

कंगना की अगली स्टोरीज पर उन्होने अपने जगदीप चाचा और शर्मिला चाची की तस्वीर शेयर की। और इंस्टा पर शेयर करते हुए उन्हें भी शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दीं। दोनो की अरेंज मैरिज हुई थी और पर लोग इस जोड़ी को बबलू बबली के नाम से पुराकते थे। हाहा, शादियां भी सच में स्वर्ग में पक्की हो जाती हैं।