इस समय हमारे देश में लग्जरी कारों को बहुत पसंद किया जा रहा है और इसमे हुंडई की गाड़ियों को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। लेकिन अब इसको कड़ी टक्कर देने आ रही है New Nissan Kicks SUV।

बता दें कि कंपनी अपनी अस कार को बहुत जल्द मार्केट में लांच करने वाली है। इस कार की कीमक और लुक के बारे में बात करें तो यह Mitsubishi XForce से काफी मिलती-जुलती होगी।

कंपनी ने अपनी इस लग्जरी कार में एक्सफॉर्स इंस्पायर्ड ग्लासहाउस स्टायलिश टैपरिंग रूफलाइन और DRL के साथ फुल एलईडी हेडलाइट सेटअप दिया है।

इसके साथ ही गाड़ी में 19 इंच के अलॉय व्हील देखने को मिलेंगे। इसको देखने के बाद आपको भी इस कार को खरीदना चाहेंगे। तो चलिए अब आपको इस कार के बारें में विस्तार से बताते हैं।

जापानी कार बनाने वाली Nissan कंपनी ने ग्लोबली कार को लाइनअप का विस्तार किया है। इस अपकमिंग कार को एसयूवी न्यूयॉर्क मोटर शो 2024 से पहले वैश्विक स्तर पर अनवील कर दिया गया है। इस कार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, इन तस्वीरों से साफ पता चलता है की इस गाड़ी का डिज़ाइन काफी आकर्षक है। कंपनी इस नई किक एसयूवी को सिंगल प्लेटफॉर्म पर मार्केट में जल्द ही उतारा जाएगा।

New Nissan Kicks SUV की डिजाइन
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस गाड़ी का लुक Mitsubishi XForce से मिलता-जुलता है। इस गाड़ी में एक्सफॉर्स इंस्पायर्ड ग्लासहाउस, स्टायलिश टैपरिंग रूफलाइन और DRL के साथ फुल एलईडी हेडलाइट का सेटअप दिया है। इस गाड़ी में आपको 19 इंच के अलॉय व्हील देखने को मिल सकते हैं, इसकी तस्वीरों से यह पता चलता है की इसमें मैट ब्लैक चंकी व्हील दिए है।

New Nissan Kicks SUV का इंटीरियर
इस गाड़ी में कार कनेक्ट टेक्नोलॉजी के साथ 12.3 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, और इसके डैशबॉर्ड में कई प्रकार के बदलाव भी देखने को मिलेंगे। इस कार में मल्टी फंक्शनल इन्फोटेनमेंट सिस्टम, टच सेंसिटिव कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग पैड, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 4 यूएसबी पोर्ट, वायरलेस एपल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी भी मिलेगी। इस कार में पेनोरॉमिक सनरूफ और हेडरेस्ट माउंटेड BOSE स्पीकर भी दिये जायेंगे।