होंडा, भारतीय बाजार में अपनी बेहतरीन बाइकों और कारों के लिए जाना जाता है। यह एक्टिवा स्कूटर उन्हें सबसे लोकप्रिय बनाता है। इसकी शानदार माइलेज, दुर्बलता और अद्वितीय डिज़ाइन के कारण, यह खास पसंद की जाती है।

होंडा की बाइकों की व्यापक वैरायटी और उनकी टेक्नोलॉजी ने उन्हें युवाओं के बीच लोकप्रिय बना दिया है। वे उत्कृष्ट इंजन एफिशेंसी, सुरक्षा और सुविधाओं में अग्रणी हैं।

एक्टिवा स्कूटर की खासियतें उसकी सुविधाओं और कार्यक्षमता में हैं। यह बाजार में लोकप्रिय है और उसकी सेल में कभी कमी नहीं आती है। इसकी आसान चालन और मेंटेनेंस के कारण, यह विशेष रूप से महिलाओं के बीच पसंदीदा है।

होंडा एक्टिवा स्कूटर की सेकेंड हैंड कीमत

यदि आप भी होंडा एक्टिवा स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण नही खरीद पा रहे हैं तो आपको परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। जी हां, आप इस शानदार माइलेज वाली स्कूटर को मात्र 8,500 रुपये में खरीद सकते हैं।
लेकिन यह कोई मजाक नहीं, बल्कि सौ फीसदी सच है। होंडा एक्टिवा रियलमी सी टू स्मार्टफोन की कीमत में मिल रही है। आप होंडा एक्टिवा को कुल 8,500 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। लेकिन यदि आप इस स्कूटर को शोरूम से खरीदेंगे तो आपको इसकी पूरी कीमत चुकानी होगी। ऐसी कई वेबसाइट्स हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल को बेचती हैं। आप यहां से होंडा एक्टिवा के पुराने मॉडल को कम दाम में खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं है।

Honda Activa के फीचर्स

भारत में ऐसी कई वेबसाइट हैं, जो कि सेकेंड हैंड मॉडल की बाइक, कार और स्कूटर को सेल करती हैं। इस समय आपको साल 2008 के मॉडल की एक्टिवा स्कूटर मिल रही है, जिसमें कई तरह के फीचर्स दिए जा रहे हैं।

इस स्कूटर में कंपनी ने 110 सीसी का पावरफुल इंजन के साथ 5 लीटर की बड़ी फ्यूल टैंक दिया है। यह स्कूटर गुजरात के अहमदाबाद के नंबर पर रजिस्टर्ड है जिसको आप बहुत ही अच्छी कंडीशन में खरीद सकते हैं।

इस वेबसाइट droom.in पर होंडा एक्टिवा स्कूटर को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है, इसमें 110 सीसी की प्रथम क्लास कंडीशन देखने के लिए मिल रही है। बता दें कि ये होंडा एक्टिवा स्कूटर 55 किमी तक चला हुआ है।