Redmi Note 13 Ultra हाल ही में रेडमी की तरफ से लांच किया गया कम बजट वाला फोन लोगों का मन जीत रहा है। आपको बता दे रेडमी में इस बजट फ्रेंडली फोन को बेहतरीन फीचर्स के साथ भारतीय बाजारों में पेश करने की जानकारी दे दी है।

अगर आप भी आधुनिक फीचर्स वाले इस शानदार फोन को अपना बनाना चाहते हैं तो नीचे दी गई इसकी डिटेल्स आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। फिलहाल भारतीय बाजारों में बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाले 5G फोन के डिमांड बढ़ती जा रही है। लिए ऐसे में आपको रेडमी की तरफ से पेश किया जा रहे हैं Note 13 Ultra के अन्य फीचर्स के बारे में भी बताते हैं।

Redmi Note 13 Ultra Features

सबसे पहले तो रेडमी की तरफ से पेश किया जा रहे हैं इस फोन में आपको बेहतरीन स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। कंपनी का दावा है कि इसमें आपको 120Hz का दमदार रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। इसके अलावे 6.7 इंच का फुल HD+ सुपर एमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले भी मिलने वाली है। केवल इतना स्क्रीन की सेफ्टी के लिए आपको ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया जा रहा है।  

मिलने वाली है तगड़ी कैमेरा क्वालिटी 

अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो बता दे इसमें आपको 200 MP का में कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा 64 MP का सेल्फी कैमरा भी आपको इस मॉडल में मिलने वाला है। इसके साथ ही 8000 mAh की तगड़ी बैटरी भी कंपनी की तरफ से दी जा रही है। अपने कैमरा क्वालिटी और बैटरी परफॉर्मेंस की वजह से यह मॉडल लोगों के बीच काफी तेजी से प्रचलित हो रही है।  

कीमत लुभा रहा सबका मन 

अगर फीचर्स और स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की डिटेल्स के बाद आप इस बजट फ्रेंडली फोन को अपना बनाना चाहते हैं तो लिए आपको इसकी कीमत के बारे में बताते हैं। जानकारी के मुताबिक भारतीय बाजारों में इस मॉडल की कीमत ₹ 12,999 है। हालांकि अगर आप इसे अभी आर्डर करते हैं तो कंपनी की तरफ से आपको कुछ डिस्काउंट भी दिया जाएगा।