यदि आप के अपने लिए एक स्टाइलिश, किफायती और धांसू स्कूटी खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके लिए suzuki access 125 एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।

भारत में इस स्कूटी सेगमेंट की बादशाह एक्सेस 125 दमदार परफॉर्मेंस, बढ़िया माइलेज और ढेर सारे फीचर्स दिए जाने वाले हैं। तो चलिए अब हम आपको इस स्कूटी के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं।

suzuki access 125 का दमदार इंजन

इस स्कूटर में आपको 124 सीसी का एयर-कूल्ड fuel-injected engine दिया जा रहा है, जो कि 8.7 PS की पावर और 9.2 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके साथ ही यह स्कूटर इंजन 45 किमी प्रति लीटर से ज्यादा का माइलेज भी देती है, जिसको आप रोज़मर्रा के इस्तेमाल के लिए काफी किफायती बताया जा रहा है।

suzuki access 125 का डिजाइन

कंपनी ने suzuki access 125 को एक आकर्षक और स्पोर्टी डिजाइन दिया है। इस स्कूटर में LED हेडलाइट्स, स्टाइलिश टेललाइट्स और आधुनिक बॉडी ग्राफिक्स दिए हैं। इस स्कूटी का फ्रंट ऐप्रन भी काफी स्टाइलिश है, जो इसको आकर्षक लुक देता है। इसके अलावा एक्सेस 125 में चौड़ी और आरामदायक सीट दी गई है।

suzuki access 125 के फीचर्स

आपको बता दें कि इस स्कूटर में कंपनी ने कई तरहे के आधुनिक फीचर्स भी दिए हैं। इस स्कूटर में आपको फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, मोबाइल चार्जिंग सॉकेट, बूट लाइट और अंडर-सीट स्टोरेज जैसी कई सुविधाएं दी जा रही हैं।

suzuki access 125 के टॉप वेरिएंट

कंपनी ने इस स्कूटर में आपको खास राइड कनेक्ट फीचर भी दिए हैं। इसकी सहायता से आप अपनी स्कूटी को ब्लूटूथ के जरिए अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं। जिससे आपको इसमें कॉल और मैसेज की नोटिफिकेशन, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और ओवरस्पीडिंग वॉर्निंग जैसी कई मिल जाती हैं।
कंपनी इस स्कूटर को चार वेरिएंट्स स्टैंडर्ड (ड्रम ब्रेक), स्टैंडर्ड (डिस्क ब्रेक), स्पेशल एडिशन (डिस्क ब्रेक), राइड कनेक्ट एडिशन (ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक) में मिल रही है।

suzuki access 125 की कीमत

इस धांसू स्कूटर की कीमत के बारे में बात करते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 79,900 रुपये है। यदि आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते है तो नजदीकी शोरूम से आसानी से खरीद सकते हैं।