आपको बता दें की सैमसंग जल्दी ही भारत में अपना धांसू फोन गैलेक्सी F55 5G को लांच करने जा रहा है। कंपनी ने इसकी घोषणा भी कर दी है। फ्लिपकार्ट की एक माइक्रो साइट पर एफ-सीरीज फोन को आप देख सकते हैं। कंपनी ने इस फोन के डिजाइन तथा कलर ऑप्शन से भी पर्दा उठा डाला है। बता दें की गैलेक्सी F55 5G को Vegan लेदर फिनिश के साथ में दो कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। इस फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट भी दी जायेगी। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Flipkart पर हुआ लिस्ट

आपको बता दें की कंपनी ने घोषणा की है की जल्दी ही इस फोन को भारत में लांच किया जाएगा तथा फ्लिपकार्ट के माध्यम से इसकी सेल होगी। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने इस फोन को टीज करने के लिए एक माइक्रोसाइट भी बनाई है। यह फोन फोन एप्रीकॉट क्रश और राइसिन ब्लैक कलर में आएगा। जिसको कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है।

सबसे पतला और हल्का फोन

दावा किया जा रहा है की गैलेक्सी F55 5G इस साल का सबसे पतला तथा हल्का फोन होगा। इस फोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ प्रदर्शित किया गया है। इसमें हर लेंस एक सर्कुलर रिंग में दिखाया गया है। कैमरे की रिंग के पास में फ़्लैश लाइट भी दिखाई पड़ रही है। हालांकि कंपनी ने इस फोन के सटीक फीचर्स तथा लांचिंग डेट के बारे में खुलासा नहीं किया है।

इतनी होगी कीमत

इस फोन की कीमत एक फेमस टिपस्टर ने पहले ही दिन शेयर की हैं। जिसमें कहा गया है की गैलेक्सी F55 की 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 26,999 रुपये होने वाली है। जब की इसके 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट के दाम 29,999 रुपये होंगे। इस फोन के 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वैरिएंट के दाम 32,999 रुपये बताये गए हैं।