यदि आप इंडियन कार बाजार में एक स्टाइलिश लुक और किफायती दाम वाली हैचबैक की तलाश कर रहे हैं, जो माइलेज भी कमाल का देती हो तो आपके लिए 2024 Tata Altroz कार बेहतर विकल्प साबित हो सकती है।

Tata Altroz कार बेहतरीन माइलेज देने के साथ में शानदार फीचर्स और दमदार इंजन भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही ये कार आपको किफायती दाम में मिल जाएगी।

टाटा कंपनी की कारों पर भारतीय बहुत विश्वास करते हैं, क्योंकि ये भारत की सालों पुरानी कंपनी है। इस कार में भी कंपनी ने आज की आधुनिकता को देखते हुए कई तरह के मॉडर्न फीचर्स दिए हैं।

Tata Altroz की दमदार परफॉर्मेंस
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस टाटा अल्ट्रोज में तीन इंजन ऑप्शंस दिए जा रहे हैं। पहला 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल, दूसरा 1.2 लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और तीसरा 1.5 लीटर डीजल का है। यदि आपको गाड़ियों को स्पीड से भगाना अच्छा लगता है तो 1.2 लीटर टर्बो आपके लिए बेहतर विकल्प रहेगा। इस कार की माइलेज के बारे में बात करें तो इसमें 1.2 लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और 1.5 लीटर डिजल इंजन दिया गया है, जो कि 23.5 किमी/लीटर और 25.1 किमी/लीटर का माइलेज देती है।

Tata Altroz के एडवांस फीचर्स
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस नई अल्ट्रोज में कई तरह के फीचर्स दिए गए हैं, जिसमें आपको काफी सारे धांसू फीचर्स दिए जा रहे हैं। जिसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, सनरूफ, 6 एयरबैग्स फीचर्स शामिल हैँ।

Tata Altroz की कीमत
Tata Altroz की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत लगभग ₹ 6 लाख है, जो इस सेगमेंट में काफी आकर्षक है। यदि आप एक ऐसी कार भी कमाल की हो।