Yamaha की बाइकों को उसके बेहरीन इंजन और माइलेज के लिए जाना जाता है, लोग इस कंपनी पर आंख बंद करके विश्वास भी करते हैं। हाल ही में कंपनी ने एक बेहतरीन लुक और फीचर्स वाली बाइक 2024 Yamaha MT 15 को लांच किया है।

बता दें कंपनी ने इसमें कंपनी ने दमदार फीचर्स दिए गए हैं। इसके फ्रंट और बैक में सर्कल ब्रेक के साथ, लॉकिंग स्टॉपिंग मैकेनिज्म दिया गया है। इस कंपनी की बाइकें हमेशा ही दमदार होती हैं, जिसमें अलग-अलग फीचर्स दिए हैं जिसके कारण युवाओं पर इसका काफी असर है।

Yamaha MT-15 बाइक के फीचर्स

आपके बता दें कि इस कंपनी ने बीटी कनेक्टिविटी के साथ ही एलसीडी इंस्टूमेंट कंसोल दिया जा रहा है। इसमें आपको राइडर कॉल रिमाइंडर, एसएमएस रिमाइंडर, ईमेल रिमाइंडर, बैटरी स्टेटस, ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्यूल गेज, हजार्ड वार्निंग लाइट, गियर इंडीकेटर जैसे कई जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं।
इसके अलावा कंपनी ने इस बाइक में दमदार इंजन दिया गया है, जो कि 10000 आरपीएम आउटपुट पर 18.1 बीएचपी की पावर और 7500 आरपीएम पर 14.1 एनएम की पीक टॉर्क जेनरेट किया जा सकता है।

Yamaha MT-15 की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक में कंपनी ने बहुत फीचर्स दिए हैं और इसको 7 कलर ऑप्शन में निकाला है। इस गाड़ी की शुरूवाती कीमत करीब 1,99,450 रूपये है। तो वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 2,6,629 रूपये है।

ईएमआई पर ले आएं घर

बता दें कि यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं लेकिन एक आपके पास एक साथ पैसे देने के लिए नहीं है तो आप इसको मात्र 50,000 रूपये की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। इसके बाद आपको 12% की ब्याज दर पर 3 साल तक मात्र 4,728 रूपये की मासिक किस्त देनी होगी।