हरियाणा के स्टेज डांस शो आज पूरे देशभर में फेमस हो चुके हैं। बड़ी संख्या में लोग इन्हें देखना पसंद करते हैं। काफी लोग इस प्रकार के डांस प्रोग्रामों की वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखते हैं। हरियाणा डांस इंड्रस्टी में आज एक से बढ़कर एक डांसर्स हैं।

जिनका डांस लोगों को काफी पसंद आता है। इन्हीं में से एक रचना तिवारी भी हैं। इनका डांस देखने के लिए काफी बड़ी संख्या में लोग आते हैं। रचना तिवारी के डांस की खासियत यह है की ये डांस के दौरान सारी हदों को पार कर डालती हैं। वर्तमान में रचना तिवारी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमे वे जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं।

बूढ़ो को आया जोश

रचना तिवारी का जबरदस्त डांस देखकर बुजुर्ग लोग अपना होश खो बैठते हैं और जोश में आ जाते हैं। जिसके कारण वे भी डांस स्टेज के सामने डांस करने लगते हैं। ऐसे कई वीडियो इंटरनेट पर हैं। जिनमें आप रचना तिवारी के डांस में बुजुर्ग लोगों को डांस करते देख सकते हैं।

बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक रचना तिवारी के डांस के फैन हैं। रचना तिवारी अक्सर पानी भरी बोतल लिए डांस करती नजर आती हैं। वे कभी पानी की बोतल से खुद को भिगोती हैं तो कभी दर्शकों पर भी पानी के छींटे डालती हैं। जिसके कारण दर्शक मदहोश हो उठते हैं।

वीडियो हुआ वायरल

आज हम आपको रचना तिवारी के जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह काफी वायरल हो चुका है। बड़ी संख्या में लोग इसको देख रहें हैं। काफी लोग इसको लाइक भी कर रहें हैं। वीडियो में देखा जा सकता है की रचना तिवारी के डांस को देखकर एक बुजुर्ग व्यक्ति भी डांस करने लगा और रचना तिवारी ने उस पर पानी भरी बोतल से छींटे डाल दिए।

Khol Batan Meri Kurti Ke | Rachna Tiwari | Haryanvi Video Song | Superhit Haryanvi Song

जिसके कारण वह मदहोश होकर डांस करने लगता है। वीडियो में आप देख सकते हैं की रचना तिवारी “खोल बटन मेरी कुर्ती के” नामक गाने पर जबरदस्त डांस कर रहीं हैं। इस वीडियो को आप dj ms नामक चैनल पर देख सकते हैं। 5 साल पहले शेयर किया गया यह वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है।

रचना तिवारी ने खुल्ले आम दिखाया वीडियो हुई वायरल  | Jheel Se Gehri | New Dj Haryanvi Video 2023