आपको बता दें की वीवो ‘T’ सीरीज के तहत 17 अप्रैल को एक नया फोन 5G फ़ोन लांच करने जा रही है। इस फोन का नाम Vivo T3x 5G फोन है और यह लांचिंग से पहले ही फ्लिपकार्ट की माइक्रोसाइट पर लाइव हो चुका है। यहां से इसके कलर ऑप्शन, डिजाइन और कुछ स्पेक्स के बारे में कुछ बातों का पता लगता है। ख़ास बात यह है की इस 5G स्मार्टफोन की कीमत अब 15 हजार रुपये कम होगी। कंपनी ने खुद ही इस बात की पुष्टि भी की है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।

Vivo T3x 5G स्मार्टफोन आज होगा लांच

आपको बता दें की Vivo T3x 5G स्मार्टफोन को आज लांच किया जाएगा। इस फोन की कीमत किफायती होगी तथा यह सेलेस्टियल ग्रीन और क्रिमसन ब्लिस कलर ऑप्शन के साथ में फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। इस फोन का डिजाइन देखने में काफी प्रीमियम लगता है और यह हम आपको बता ही चुके हैं की इसकी कीमत 15 हजार रुपये कम होगी।

बैटरी तथा प्रोसेसर

आपको बता दें की पावर के लिए इस फोन में आपको काफी दमदार बैटरी दी जा रही है। बता दें की इस फोन में कंपनी ने 6000 mAh की जम्बो बैटरी को दिया है। जो आपको लंबा पावर बैकअप उपलब्ध कराती है। यह बैटरी 44w फ्लैश चार्ज को सपोर्ट करती है और आपके फोन को जल्दी चार्ज करने में सहायक होती है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में 5.60 लाख अंतुतु स्कोर करने वाला स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट लगाया गया है। यह 4nm तकनीक पर काम करता है।

vivo T2x 5G का है सक्सेसर

जानकारी दे दें की Vivo T3x 5G को vivo T2x 5G के सक्सेसर के तौर पर लाया गया है। इस फोन में 4GB, 6GB और 8GB रैम ऑप्शन दिए गए हैं। इसमें आपको 128GB स्टोरेज ऑप्शन दिए जाते हैं। पावर के लिए इसमें 5000 mAh की बैटरी दी जाती है तथा प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 चिपसेट को दिया गया है।