Redmi Note 12 Pro New Smartphone: क्या आप भी इस मॉडर्न जमाने में स्टाइलिश लुक वाले फोन की तलाश में है. अगर आप भी ढूंढ रहें है एक ऐसा स्टाइलिश फोन तो आपको इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ना होगा. इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले है एक ऐसे ब्यूटीफुल लुक वाले स्मार्टफोन के बारे में जिसको देखकर युवा पीढ़ी इसपर फिदा हो रही है. साथ ही साथ इस फोन में आपको फीचर्स भी एकदम जबरदस्त मिलने वाले है.

आपको बता दें इस खबर में हम बात कर रहें है Redmi के न्यू फोन के बारे में. इस फोन का नाम है Redmi Note 12 Pro New Smartphone. इस फोन का कैमरा आपको बिलकुल बेहतरीन और शानदार मिलने वाला है. जो कि आपको वीडियो और फोटो की क्वालिटी को एकदम बेहतरीन बना देता है. आइए आपको पूरे विस्तार से बताते है इस Redmi Note 12 Pro New Smartphone के बारे में फुल जानकारी.

Redmi Note 12 Pro New Smartphone Features

फीचर और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलने वाले है. सबसे पहले आपको इस फोन की डिस्प्ले के बारे में जानकारी दे देते है. इस फोन में आपको 6.67 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाली है. ये एचडी डिस्प्ले आपको फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलने वाली है.

Redmi Note 12 Pro New Smartphone Internal Memory

फोन में आपको मिलने वाले स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 8जीबी रैम और 256 जीबी का इंटरनल मेमोरी मिलने वाली है. फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो ये फोन Andorid 13 पर काम करेगा.

Redmi Note 12 Pro New Smartphone Camera

फोन में मिलने वाले कैमरा की बात करें तो इस फोन में आपको पीछे की साइड तीन कैमरे दिया गए है. पहला कैमरा इसका आपको 108MP का मिलने वाला है. दूसरा कैमरा इसका आपको 8MP का दिया गया है. तीसरा कैमरा इसका 2MP का दिया गया है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें आपको 16MP का दिया गया है.

Redmi Note 12 Pro New Smartphone Battery

बैटरी के मामले में इस फोन में आपको 67w की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000एमएएच की सॉलिड और दमदार बैटरी दी गई है.

Redmi Note 12 Pro New Smartphone Price

कीमत के मामले में इस फोन की कीमत मार्केट में Rs 31,320 रखी गई है. वहीं इसमें आपको अलग अलग चार कलर ऑप्शन भी दिए गए है.