आज के समय में भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक फोर व्हीलर गाड़ी मौजूद है, जो अपने अलग-अलग कीमत के हिसाब से अलग-अलग फीचर्स और कंफर्ट देती है। ऐसे में यदि आपका बजट कम है और आप 7 सीटर गाड़ी खरीदना चाहते हैं। तो आज आपके लिए यह अच्छा मौका होने वाला है।

आपको बता दे की एक डील के अंतर्गत 7 सीटर Renault Triber बिल्कुल अच्छी कंडीशन में सिर्फ 2.5 लाख में बिकने को तैयार है। इस फोर व्हीलर में आपको काफी शानदार इंटीरियर, बेहतरीन लुक्स और फीचर्स भी मिल जाते हैं। चलिए आपको इस गाड़ी के बारे में विस्तार रूप से बताते हैं।

Renault Triber की मार्केट में कीमत

आपको बता दे की रेनॉल्ट ड्राइवर एक काफी शानदार 7 सीटर कर है, जो कि भारतीय बाजार में 6 लाख से शुरू होती है और 6.8 रुपए एक्स शोरूम कीमत तक जाती है। इस गाड़ी में आपको 1 लीटर का पेट्रोल इंजन मिल जाता है और मैनुअल ऑटोमेटिक दोनों ही गियर बॉक्स के साथ आता है।

इसके अलावा 18 से 22 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। और फीचर्स के मामले में भी कार में काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं, जो कार को अब्बल दर्जे में शामिल करता है। ऐसे में यदि आपके पास ₹6 लाख नहीं है, तो आप इसे सिर्फ 2.5 लख रुपए में भी खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कैसे।

Renault Triber सिर्फ 2.5 लाख में खरीदे

दरअसल आपको बता दे कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसकी कंडीशन बिल्कुल शानदार है। Renault Triber ओएलएक्स वेबसाइट पर 2019 मॉडल स्विफ्ट 2,50,000 रुपए में बेचा जा रहा है। जो की बिल्कुल अच्छी कंडीशन में काफी कम चली हुई गाड़ी है।

इसके अलावा कर देखो की वेबसाइट पर भी रेनॉल्ट ड्राइवर की कीमत 2 लाख 80 हजार रुपए रखी गई है। यह भी 2019 मॉडल है और बिल्कुल अच्छी कंडीशन के साथ बिकने के लिए लिस्ट की गई है। यदि आप गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो इन वेबसाइट पर जाकर कार के ऑनर से संपर्ककर सकते हैं।