अगर आपका परिवार बड़ा है। छोटी गाड़ी से काम नहीं चल रहा, क्योंकि पूरा परिवार साथ सफर नहीं कर पा रहा है और आप जल्द ही एक अच्छी बड़ी गाड़ी को घऱ लाने के बारे में सोच रहे हैं, तो हम आपको कई खुबियों के साथ मार्केट की पॉपुलर डिमांड गाड़ी में के बारे में बताने वाले हैं। जिसस परिवार के साथ अच्छा सफर तय पाएंगे। ये गाड़ी है Renault Triber के RXL Easy-R AMT वेरिएंट।

सिर्फ लुक और कंफर्ट ही नहीं, इस गाड़ी का माइलेज भी शानदार है। Renault Triber के RXL Easy-R AMT वेरिएंट की गाड़ी 18.2 Kmpl का माइलेज देती है। इसी के साथ गाड़ी में 999 cc का इंजन लगा है, जोकि काफी शानदार माइलेज देता है। अगर इन फीचर्स के साथ आप गाड़ी के बजट के बारे में सोच रहे हैं, तो सबसे अच्छी बात ये है कि इस गाड़ी को आप सिर्फ 3 लाख रुपए की कीमत में घर ला सकते हैं। तो चलिए आगे हम आपको इस गाड़ी के सभी फीचर्स के बारे में बताते हैं। और कैसे आप इसे कम कीमत में खरीद सकते हैं, वो भी बताते हैं।

 गाड़ी के RXL Easy-R AMT वेरिएंट के सभी फीचर्स

Renault Triber गाड़ी के RXL Easy-R AMT वेरिएंट के फीचर्स की बात करें, तो इसमें आपको सबसे पहले 999 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है, जो 71 bhp की ज्यादा पावर और 96 NM का ज्यादा टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 7 सीटर MUV गाड़ी है, जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

और अगर गाड़ी के माइलेज की बात करें, तो इससे आपको आसानी से 18.2 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही आप इस MUV में एक बार में 40 लीटर से ज्यादा पेट्रोल, इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। इस MUV का ग्राउंड क्लीयरेंस भी काफी अच्छा दिया गया है, जो 182 MM का है।

कैसे घऱ लाएंगे Renault Triber गाड़ी के RXL Easy-R AMT वेरिएंट को सिर्फ 3 लाख में Triber गाड़ी के RXL Easy-R AMT वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन अगर हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें, तो वह तकरीबन 6.93 लाख़ रुपए थी। लेकिन ये ही गाड़ी अभी आपको कार की ऑफिशियल वेबसाइट पर 3 लाख़ में मिल रही है।

असल में ये एक सेकेंड हैंड गाड़ी है। इसी वजह से ये इतनी सस्ती मिल रही है। अभी यह परफॉर्मेंस तथा माइलेज काफी बढ़िया दे रही है। इसलिए अगर आप इस गाड़ी को अपने घऱ ले जाना चाहते हैं, तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर इसके फर्स्ट ओनर से संपर्क कर सकते हैं। आपको ये भी बता दें कि इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को सिर्फ 43,852 किलोमीटर चलाया है।