Renault Triber New Car जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में कोई भी ऑटोमोबाइल कंपनी अपने नए मॉडल को लॉन्च करने में बहुत उत्सुकता दिखाई है। हाल ही में रेनॉल्ट ने अपने नए बजट फ्रेंडली कर को बाजारों में पेश किया है।

अगर आप भी इस बजट फ्रेंडली कार को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आज का यह आर्टिकल आपके लिए बहुत लाभकारी है। हालांकि आधिकारिक वेबसाइट की तरफ से दी गई जानकारी को मुताबिक इस मॉडल पर मिलने वाले डिस्काउंट प्लान या फिर emi ऑफर के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मगर फिर भी आपको बता दे कंपनी ने इसे काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर लॉन्च किया है। 

Renault Triber New Car Features 

अगर हम इस मॉडल पर मिल रहे फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए जा रहे हैं। इसके अलावा कंपनी की तरफ से सामने आई जानकारी के मुताबिक इसमें आपको स्टार्ट एसिस्ट और इलेक्ट्रिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम भी दिया जाएगा। केवल इतना ही नहीं बल्कि सेफ्टी के लिए टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और रियर सीट बेल्ट के साथ-साथ ऑटो फोल्ड ORVM की सुविधा भी दी जा रही। 

माइलेज भी है शानदार 

आप अगर हम इस मॉडल के शानदार माइलेज की बात करें तो आपको बता दे यह गाड़ी आपको एक लीटर में 25 किलोमीटर का माइलेज दे रही है। कंपनी का दावा है कि इतनी खूबसूरत डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ यह माइलेज किसी और कंपनी की तरफ से नहीं दिया जाएगा। यह गाड़ी मार्केट में अपने माइलेज और टॉप स्पीड की वजह से भी बहुत प्रचलित है। 

कीमत भी है आपकी बजट में

अब अगर हम इस मॉडल की कीमत की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको कई सारे फीचर्स और आकर्षक डिजाइन मात्र ₹ 6 लाख में मिल रहे हैं। अगर आप इस शानदार कार को अपना बनाना चाहते हैं तो इसे नजदीकी शोरूम या फिर ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं।