Vivo Drone Flying Smartphone जब भी बात फोटो खींचना या फिर एक अच्छे कैमरे वाले फोन की होती है तो Vivo का नाम सबसे पहले आता है। अगर आप मार्केट में नई लांच हुए इस ड्रोन फ्लाइंग कैमरा वाले फोन को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसमें कुछ विशेष फीचर्स भी आपको दिए जाएंगे। 

आपको बता दिया फोन देखने में जितना आकर्षक है इससे ली गई फोटो उतनी ही ज्यादा खूबसूरत है। इस मॉडल में आपको 200 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में जो कैमरा है वह ड्रोन की तरह फोटो लेने में सक्षम है। 

Vivo Drone Flying Smartphone Display 

वीवो की तरफ से यह नया फोन जो कि आपको ड्रोन फ्लाइंग कैमरा की सुविधा दे रहा है इसका स्क्रीन डिस्प्ले भी बहुत शानदार है। कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको 6.7 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है जिसका रिफ्रेश रेट 144 hz होगा। आपको बता दे यह फोन एंड्रॉयड 14 के मॉडल पर काम करता है जिसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रेगन Gen 2 का प्रोसेसर दिया जा रहा है।  

कैमरा जीत लेगा आपका दिल

इसी के साथ अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको चार कमरे देखने को मिलने वाले हैं। सबसे पहले आपको 200 मेगापिक्सल का में कैमरा दिया जाएगा और 50 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया जाएगा। वही सपोर्ट के लिए 13 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा भी दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी का दावा है की सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए ग्राहकों को 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा। 

बैटरी क्वालिटी भी दमदार

अब अगर हम इस मॉडल की बैटरी क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 7800mAh की बैटरी दी गयी है। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 120W का फ़ास्ट चार्जर भी दिया जाएगा। बैटरी क्वालिटी के मामले में भी यह मॉडल बहुत बेहतरीन है।

कीमत भी है बजट में Vivo Drone Flying Smartphone

अब अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दे इसे काफी बजट फ्रेंडली कीमत में लॉन्च किए जाने का अनुमान लगाया जा रहा है। हालांकि आधिकारिक तौर पर कंपनी की वेबसाइट पर इसकी कीमत से संबंधित कोई जानकारी नहीं दी गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मॉडल की शुरुआती की कीमत ₹60000 के आसपास हो सकती है।