सोशल मीडिया पर प्रतिदिन लाखों वीडियो शेयर किये जाते हैं। इनमें से बहुत से वीडियो वायरल भी होते हैं। काफी लोग कुछ इस प्रकार के वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। जिनमें उनका हुनर साफ़ दिखता है। इस प्रकार के वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान भी रह जाते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दिखाया गया है कि एक लड़के ने मात्र 45 हजार रुपये लगाकर Alto 800 को Rolls Royals में बदल दिया है। आइये अब आपको इस पूरे मामले के बारे में विस्तार से बताते हैं।

हदीफ़ ने बदला Alto 800 का लुक

आपको बता दें कि यह कारनामा हदीफ़ नाम के एक लड़के ने कर दिखाया है। जिसके कारण इस लड़के की सराहना भी खूब हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हदीफ़ की आयु मात्र 18 साल है और उसने पहले बाइक के इंजन का उपयोग करने जीप के प्रोजेक्ट पर भी काम किया था।

हदीफ़ ने Alto 800 को पूरी तरह से बदल दिया है। अब इसका लुक बिलकुल Rolls Royals की ही तरह लगने लगा है। इस लड़के ने रोल्स रॉयस से प्रेरित ग्रिल और हेडलाइट्स के साथ एक बोल्ड, भारी डिजाइन वाले नए पैनल को बदल दिया है। इसके पिछले हिस्से को स्टील शीट से बने एक बड़े बूट के साथ रोली जैसा लुक दिया गया है

कार के अंदर मिलता है प्रीमियम लुक

आपको बता दें कि हदीफ़ ने न सिर्फ इस कार का लुक बदला है बल्कि इसके इंटीरियर को भी Rolls Royals जैसा बनाया है। जिसके कारण कार के अंदर से भी Rolls Royals जैसी फीलिंग आये। इसमें सीट्स, गियर्स, इंटीरियर डिज़ाइन, स्टीयरिंग, डिस्प्ले, धातु की चादरें तथा सेकेंड-हैंड बीएमडब्ल्यू-सोर्स वाली सीटों ने इसके अंदर एक प्रीमियम लुक का निर्माण किया है।

वीडियो मचा रहा है धमाल

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो काफी धमाल मचा रहा है। जिसमें हदीफ़ ने Alto 800 को Rolls Royals में बदल दिया है। इसके वीडियो को यूट्यूब पर Tricks Tube नामक चैनल पर शेयर किया गया है। यह वीडियो अब तक 50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके अलावा इस वीडियो पर लगभग 7 हजार लोगों ने कमेंट अपने विचार दिए हैं।