Royal Enfield रॉयल एनफील्ड अब तक की सबसे ज्यादा पसंदीदा और प्रचलित बाइक कंपनी मानी जाती है। हाल ही में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त खुशखबरी दी है। वर्ष 2024 के जनवरी महीने में कंपनी की तरफ से नई मॉडल लॉन्च की जा रही है।

कंपनी की तरफ से दिए जा रहे इस तोफे के लिए ग्राहकों को बस थोड़ा सा इंतजार करना होगा। जानकारियां साझा करते हुए कंपनी ने बताया कि ग्राहकों को जनवरी के महीने में शॉटगन 650 मिलने वाली है। इसमें आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स और जबरदस्त लुक भी दिया जाएगा। 

Royal Enfield Shotgun 650 Price 

लॉन्च डेट की जानकारी देते हुए कंपनी ने बताया कि रॉयल एनफील्ड की यह मॉडल जनवरी 2024 की शुरुआती समय में ही लॉन्च कर दी जाएगी। अगर आप अपने लिए एक शानदार बुलेट लेना चाहते हैं तो रॉयल एनफील्ड की या मॉडल आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। आपको बता दे कंपनी ने इसकी कीमत की भी जानकारी दे दी है। इसकी मार्केट प्राइस लगभग 3.60 लाख के करीब रहने वाली है। 

Must Read

माइलेज भी है लाजवाब 

रॉयल एनफील्ड की कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको जबरदस्त माइलेज भी देखने को मिलेगी। कंपनी ने जानकारियां साझा करते हुए बताया कि इस मॉडल में ग्राहकों को 22 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज मिलने वाला है। माइलेज के मामले में भी यह मॉडल लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। 

कलर वेरिएंट भी है उपल्ब्ध 

ग्राहकों को कोई शानदार बुलेट में बहुत सारे कलर पेरेंट्स और लाजवाब फीचर्स मिलने वाले हैं। सजा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको चार कलर वेरिएंट देखने को मिलेंगे : स्कीम ग्रीन ड्रिल, प्लाज्मा ब्लू, सिटमेंटल ग्रे और स्टेंसिल व्हाइट भी है उपल्ब्ध।