नई दिल्ली।  Royal Enfield 350: भारत के ऑटोमोबाइल में सबसे मजबूत बाइक में पहचाने जानी वाली  रॉयल एनफील्ड की बाइक को खरीदना हर कोई पसंद करता है। इस बिक में शानदार माइलेज मिलने के साथ इसमें गजब का परफार्मेंस देखने को मिलता है। इसलिए इस बाइक की मांग देश में ही नही विदेशो में भी तेजी से हो रही है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली रॉयल एनफील्ड 350 को आप काफी कम कीमत में भी खरीद सकते है।

अगर आप रॉयल एनफील्ड के खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके पास एक सुनहरा मौका सामने आया है। भारत में कई ऐसी संस्था हैं जहां अच्छी कंडिशन के  सेकेंड हैंड मॉडल बेचे जा रहे है, जिन्हें आप काफी कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं। यदि आप इस बाइक के खरीदने के मौके को खोते हैं तो फिर पछतावा करना होगा।

royal enfield 350 की कीमत

रॉयल एनफील्ड 350 की एक्स शोरूम की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 1 लाख 90 हजार रुपये से शुरू होती है। इस दमदार बाइक में आपको एक लीटर पेट्रोल में आराम से 30 से 35 किमी तक माइलेज अराम से मिलता है आप इस सेकेंड हैंड मॉडल में भी ये सभी खूबियां पा सकते है। यह आपके लिए एक सुनहरे ऑफर की तरह है।

यहां से सस्ते में खरीदें बाइक

रॉयल एनफील्ड की 350 बाइक को यदि आप खरीदने का मन बना चुके है तो इस बाइक को बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। जहां पर इसकी कीमत 55 हजार रुपये के करीब की रखी गई है। आपको यहां से खरीदारी पर पूरी कीमत चुकानी होगी।