केवल 25,000 रुपये की देनदारी के साथ, आप घर ले जा सकते हैं रॉयल एनफील्ड की इस शानदार बुलेट को, और हर महीने आपको इतनी ईएमआई देनी होगी। क्रूजर दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी, रॉयल एनफील्ड, लंबे समय से अपने ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है। इसका शानदार इंजन और शानदार लुक कारण है कि लोग इस ब्रांड को बहुत पसंद करते हैं। देशभर में लोगों की प्रिय और लोकप्रिय बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 हो गई है. जिसे उसके शानदार डिज़ाइन और सुरक्षित ब्रेकिंग सिस्टम के लिए पहचाना जाता है। यह सड़कों पर शानदारी से दौड़ती हुई नजर आती है। चलिए, इस बाइक के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करते हैं।

Features

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में, कंपनी ने एक 349.34 सीसी के सिंगल सिलेंडर इंजन को शामिल किया है, जो 20.21 पीएस की शक्ति और 27 न्यूटन-मीटर के पीक टॉर्क को उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। कंपनी ने इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ प्रदान किया है, जो उत्कृष्ट प्रदर्शन को प्रोत्साहित करने में मदद करता है।

Royal Enfield Classic 350

कंपनी ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में एक उत्कृष्ट ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आयात किया है, जहाँ आपके फ्रंट पहिये पर डिस्क ब्रेक होता है और पिछले पहिये पर ड्रम ब्रेक उपलब्ध है। इसमें एक सिंगल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) भी शामिल है, जो ब्रेकिंग के समय ड्राइवर को स्लिप होने से रोकने में मदद करता है।

Royal Enfield Classic 350 के जबरदस्त माइलेज

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की शानदार माइलेज की बात करते हुए, कंपनी ने इस शक्तिशाली इंजन वाली बाइक में 1 लीटर पेट्रोल में 41.55 किलोमीटर की माइलेज प्रदान करने का दावा किया है। यह माइलेज ARAI द्वारा मान्यता प्राप्त है। साथ ही, सस्पेंशन की बात करते हुए, इस बाइक में फ्रंट में टेलिस्कोपिक फॉर्क्स और पिछले में ट्विन ट्यूब इमल्शन शॉक एब्जॉर्बर होते हैं, जो यातायात के दौरान बाइक को स्थिरता और सुरक्षा के साथ सहायता प्रदान करते हैं।

Royal Enfield Classic 350 Price

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की मूल्य के बारे में बात करते हुए, कंपनी ने इस शक्तिशाली क्रूजर बाइक की एक्स-शोरूम मूल्य को 1,93,080 रुपये से आरंभ किया है, जो ऑन-रोड में 2,20,501 रुपये तक पहुंचता है। अगर आप इस बाइक को इसमें नहीं खरीद सकते, तो आप इसे वित्तीय आयात से खरीद सकते हैं। चलिए, हम इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करते हैं।