कई महिलाओं के लिए ब्रा को पहनना अच्छा अनुभव नहीं देता है। दिन भर बंधा बंधा महसूस होना, ब्रा के कारण शरीर पर लाइनें बन जाना या ब्रा का पसीने में भीग जाना काफी आम समस्याएं मानी जाती हैं लेकिन इन दिनों एक ऐसी ब्रा भी आती है जो आपको काफी आराम दे सकती है।

यदि आपको अपनी ब्रा को बार हुक या अनहुक करना पसंद नहीं है तो आप फ्रंट क्लोजर ब्रा को ट्राई कर सकती हैं। यदि आपने अभी तक इसको ट्राई नहीं किया है तो आज हम आपको इसी के बारे में बता रहें हैं।

जानें फ्रंट क्लोजर ब्रा के बारे में

जैसा की इसके नाम से ही पता लग रहा है कि यह ब्रा साइड से ओपन तथा क्लॉज होती है। जिन महिलाओं को बार बार पीछे से ब्रा के हुक लगाने में समस्या आती है। उन महिलाओं के लिए फ्रंट क्लोजर ब्रा काफी लाभप्रद साबित होती है। इसमें अधिकतर हुक नहीं होते हैं।

इस प्रकार से खुलती है यह ब्रा

आपको बता दें कि फ्रंट क्लोजर ब्रा में आम ब्रा की तरह पीछे की और हुक नहीं लगाए जाते हैं। बल्कि इसके फ्रंट क्लोजर में सामने की और क्लास्प दिया होता है। इसके अलावा कई ब्रा में सिंगल हुक दिया होता है लेकिन यह हैवी ब्रेस्ट वाली महिलाओं के लिए सही नहीं होती है।

इसके क्लैस्प को खोलने का तरीका काफी सरल है। इसको असल में थोड़ा ट्विस्ट करके खोलना होता है। यदि आप इसको बंद करना चाहते है तो इसको अपोजिट साइड से ट्विस्ट करने बंद किया जाता है। इसको ट्विस्ट कर लॉक करना न भूलें। इसको लॉक करना आपकी ब्रा के क्लैस्प पर निर्भर करता है।