Royal Enfield 650 आजकल के समय में रॉयल एनफील्ड की गाड़ी को सभी लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए रॉयल एनफील्ड की नई लांच हुई बेहतरीन बुलेट लेना चाहते हैं तो शॉटगन 650 आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है।

रॉयल एनफील्ड की इस मॉडल में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ आकर्षक लुक भी दिया जा रहा है। रॉयल एनफील्ड की कंपनी ने अपने शॉटगन 650 को भारतीय बाजारों में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल को ग्राहकों को पहली पसंद बने से कोई नहीं रोक सकता। 

Royal Enfield 650 Price 

अगर रॉयल एनफील्ड की तरफ से पेश की गई शानदार मॉडल की कीमत की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत ही बेहतरीन बजट फ्रेंडली कीमत भी मिल रही है। भारतीय बाजारों में इस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 3.59 लाख रुपए से लेकर ₹ 3.73 लाख रुपए तक है। 

फाइनेंस प्लान भी है बेहतरीन 

सबसे पहले तो अगर हम कंपनी की तरफ से दी जा रही इस शानदार गाड़ी के फाइनेंस प्लान की बात करें तो आपको बता दें यह काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली है। मात्र ₹10000 का डाउन पेमेंट करके आप रॉयल एनफील्ड शॉटगन को अपना बना सकते हैं। इसके लिए आपको 9% की इंटरेस्ट रेट पर 9000 एमी EMI per Plan के अनुसार आपको यह शानदार बुलेट दी जा रही है।  

ईंजन स्पेसिफिकेशन है लाजवाब 

इसी के साथ ही अगर हम इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको पैरलल ट्विन एयर ऑयल कॉलेड SOH इंजन देखने को मिलने वाला है। जो की 47 ps की पावर और 52 nm पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं अगर हम मिलेगे की बात करें तो आपको बता दे यह मॉडल 22 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देती है।