रॉयल एनफील्ड की बाइकें बहुत ही क्लासी मानी जाती हैं। इसकी बाइक्स को चलाने में एक अलग ही अनुभव होता है, चलाने वाला खुद को किसी रॉयल से कम नहीं समझता है। बहुत पहले से लोग इस कंपनी की बाइक्स को पसंद करते आ रहे हैं। लेकिन इस कंपनी की बाइक खरीदना हर किसी की बस की बात नहीं होती है। क्योंकि ये देखने में जितनी अच्छी होती हैं, उनकी कीमत उतनी ही ज्यादा होती है।

लेकिन यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं और कीमत की वजह से नहीं ले पा रहे हैं तो आपको बिल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है। जी हां अब आप इस बाइक को सिर्फ 35 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।
वैसे रॉयल इनफील्ड के सारे वेरिएंट काफी महंगे होते हैं, जिसको खरीदना हर किसी के लिए आसान नहीं होता है। तो आज हम आपको रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी आप बहुत ही कम दाम में खरीद सकते हैं।

दरअसल, रॉयल एनफील्ड अपने ग्राहकों के लिए फाइनेंस प्लान लेकर आई है, जिसके अंतर्गत आप Royal Enfield Bullet 350 बाइक को फाइनेंस करवा कर खरीद सकते हैं।

Royal Enfield Bullet 350 का पॉवरफुल इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली रॉयल एनफील्ड अपनी नई बुलेट 350 के नए मॉडल को बहुत ही सस्ते दाम में निकाल रही हैं। यह बाइक आपको और भी अधिक पावरफुल और आरामदायक महसूस कराती है। इस बुलेट में आपको 349 Cc की सिंगल सिलेंडर वाला इंजन दिया जा रहा हैं।

इस बाइक का इंजन 6100 Rpm पर 20.2 Bhp की पावर और 4000 Rpm पर 70 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस बाइक में आपको 5 गियर बॉक्स का सेटअप भी दिया जा रहा है। इस बाइक को खरीदने के लिए आप फाइनेंस प्लान का फायदा उठा सकते हैं।

Royal Enfield Bullet 350 की कीमत

यदि आप इस आधुनिक फीचर्स वाली रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फिर आपको बिल्कुल भी देर नहीं करनी चाहिए। बता दें कि इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 1,98,000 निर्धारित तय की गई है। लेकिन आपके पास पूरे पैसे नहीं है तो आप इसको कुल 35,000 रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीदकर घर ला सकते हैं। इसके बाद आपको 12 महीनों तक ईएमआई देनी पड़ेगी।