OnePlus के स्मार्टफोन देखने में क्लासी और इस्तेमाल करने में iphone की तुलना से ज्यादा अच्छे होते हैं। इस कंपनी के फोनों की बिक्री भी बहुत तेजी से होती है। अब कंपनी जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लांच करने जा रही है, जिसके बार में कुछ दिनों से कई टीजर के जरिए बताया जा रहा है। OnePlus के इस नए फोन का नाम OnePlus Ace 3V है।

बता दें कि कंपनी इस स्मार्टफोन में बहुत ही दमदार फीचर्स दे रही है। जिसके लांच के बारे में आधिकारिक तौर पर चीन में पुष्टि की गई है जो कि अब दो दिन बाद गुरुवार 21 मार्च को लॉन्च होने वाला है।
इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिप दिया जा रहा है। इस फोन में 16GB तक LPDDR5x रैम और 512GB UFS 4.0 स्टोरेज दी जाएगी। तो चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन OnePlus Ace 3V के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं।

OnePlus Ace 3V स्मार्टफोन का डिजाइन

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की डिजाइन पिछले मॉडल से काफी अलग है। इसमें आपको एक ही आईलेंड में वर्टिकल कैमरा स्टैक दिया गया है और Ace 2V की तुलना में छोटे कैमरा रिंग दिए जा रहे हैं। आपको बाएं तरफ एक अलर्ट स्लाइडर भी दिया जाएगा और ये आपको मार्केट में पर्पल, ब्लैक और व्हाइट कलर में मिल जाएगा। OnePlus Ace 3V को ग्लोबल मार्केट में OnePlus Nord CE 4 के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है, जो कि 1 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगा।

OnePlus Ace 3V के स्पेसिफिकेशन

OnePlus ने अपने इस अपकमिंग फोन के बारे में आधिकारिक तौर पर ज्यादा जानकारी नहीं दी है। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि OnePlus Ace 3V में 1.5K रेजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ OLED डिस्प्ले दी जाएगी। उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित OxygenOS 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा।

OnePlus Ace 3V स्मार्टफोन का कैमरा और बैटरी

इस फोन में मिलने वाले कैमरे के बारे में बात करें तो इसके रियर में 50 मेगापिक्सल सोनी IMX890, OIS कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा सेटअप दिया जाएगा। तो वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा है। इसके अलावा कंपनी अपने इस फोन में 5,500mAh की बैटरी दे सकती है, जो कि 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है।