आनंद महिंद्रा एक बहुत बड़े उद्योगपति हैं, जिनको आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वे सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं और अपने फ़ॉलोअर्स के लिए वीडियो और कहानियां शेयर करते रहते हैं। इस प्रकार से वह अपने फ़ॉलोअर्स से कनेक्ट रहते हैं, और कुछ टैलेंटेड लोगों को दुनिया के सामने रखने का भी काम करते हैं। जब भी वह किसी को कुछ अनोखा करते हुए सोशल मीडिया में देखते हैं तो उसको प्रोत्साहित करने के लिए उसके वीडियो को शेयर कर देते हैं।

आनंद महिंद्रा हमेशा इस प्रकार के वीडियो को शेयर करते हैं, जिनसे लोगों को काफी प्रेरणा मिलती है, लोग उनके वीडियो को इंजॉय भी खूब करते हैं। वह अक्सर एक्स में अपनी पोस्ट के कारण काफी सुर्ख़ियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो को शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है और लोग इस कारनामे को देख कर हैरान भी है।

वीडियो ने सबको किया हैरान

आप सभी ने JCB मशीन को देखा ही होगा और ये भी जानते होंगे कि यह कैसे और क्या काम करती है। लेकिन शायद ही किसी ने इसको खेलते हुए देखा होगा। यदि नहीं तो आपको आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किये गए वीडियो को जरूर देखना चाहिए। यह वीर वीडियो सिर्फ 32 सेकेंड का है, जिसमें आप JCB के ड्राइवर को इस मशीन के साथ में एक गेम खेलते हुए देख सकते हैं।

वीडियो में आपने देखा होगा कि JCB के आगे कुछ प्लास्टिक की बोतलें रखी हुई हैं और JCB का ड्राइवर मशीन के पंजें से उन्हें उठाकर कैच करके खेल रहा है। ड्राइवर बोतल को कैच करने के लिए ढक्कन के आगे के हिस्से पर मशीन से दबाव बनाता है, जिससे बोतल उछलती है वह इसको कैच कर लेता है। ड्राइवर के इस टैलेंट को देखकर हर कोई हैरान हो रहा हैं।

आनंद महिंद्रा ने कमाल के वीडीयो को किया शेयर

इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने एक्स पर 4 मार्च को शेयर किया था। इसके बाद इस वीडियो को काफी लोग देख चुके हैं और तरह – तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। इसको शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है “हर काम के लिए ऐसे हुनर की जरूरत होती है जिन्हें हासिल करने में सालों लग जाते हैं. ये हुनर सिर्फ रोजमर्रा के कामों के लिए जरूरी लग सकते हैं. लेकिन कुछ लोगों में अपने हुनर का इस्तेमाल करके अपने काम को और मजेदार बनाने की काबिलियत होती है।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब तक इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। तो वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो पर अब तक साढ़े 12 हजार से अधिक लाइक भी आ चुके हैं। वीडियो को देखकर लोग जेसीबी ड्राइवर की खूब तारीफ करते हुए कमेंट्स कर रहें हैं।