नई दिल्ली। भारत की सबसे शानदार और मजबूत वाहन में रॉयल एनफील्ड का नाम हर किसी की जुंबा पर पहले आता है। क्योकि यह क्रूजर बाइक 80 के दशक से लोगों के दिलों में राज कर रही है। अब इस बाइक को कपंनी नए अवतार के साथ पेश कर रही है। जिसके फीचर्स काफी एंडवास रखे गए है। यहां तक इसका इंजन भी पहले से कही अधिक दमदार मिलने वाला है। यदि आप भी इस बाइक्स को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो होली के खास अवसर पर कपंनी इसमें बंपर ऑफर दे रही है।  चलिए आपको इस बाइक पर मिलने वाले एक शानदार ऑफर के बारे में बताते हैं।

Royal Enfield bullet 350 का दमदार इंजन

Royal Enfield bullet 350 के नए मॉडल में कंपनी ने कई बड़े बदलाव किए है। जिसमें इस बाइक में पहले से अधिक पावरफुल और कंफर्टेबल इंजन मिलने वाला है। इस नई बुलेट में आपको 349 Cc की सिंगल सिलेंडर दमदार एयरपोर्ट इंजन दिया है। यह दमदार इंजन 6100 Rpm पर 20.2 Bhp की पावर और 4000 Rpm पर 70 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके अलावा इस बाइक के इंजन को 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Royal Enfield bullet 350 की कीमत

Royal Enfield bullet 350 की कीमत के बारे में बात करें तो इस क्रूजर बाइक की एक्सशोरूम कीमत 1,98,000 निर्धारित किया है। इसके अलावा यदि आप इस बाइक पर मिल रहे ऑफर के साथ जाना चाहते हैं तो यह बाइक आपको मात्र 35,000 रुपए के डाउन पेमेंट में मिल सकता है।

Royal Enfield bullet 350 की EMI प्लान

यदि आप Royal Enfield bullet को एक मुश्त रकम में नही ले पा रहे है तो आप मात्र 35000 की डाउन पेमेंट देकर इस बाइक को अपना बना सकते हैं। कंपनी इस बाइक पर फाइनेंस प्लेन की सुविधा भी दे रही है जिसके तहत आप 12 महीने की ब्याजदर से बैंक आपको लोन दे रहा है।