Royal Enfield Hunter 350 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं रॉयल एनफील्ड की क्रूजर बाइक को भारतीय बाजारों में बहुत पसंद किया जाता है। रॉयल एनफील्ड की नई मॉडल हंटर 350 भारतीय बाजारों में अपनी पेशी कर चुकी है। आपको बता दे इस मॉडल के तीन वेरिएंट्स आपको भारतीय बाजारों में देखने को मिल जाएंगे।

कंपनी की तरफ से दी जा रही जानकारी के मुताबिक या मॉडल लोगों के बीच बहुत जल्द अपनी जगह बना लेगा। इस मॉडल में आपको बेहतरीन इंजन के साथ-साथ आधुनिक फीचर्स और कंफर्टेबल सेट की भी व्यवस्था मिलने वाली है। अगर आप इस बाइक को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई डिटेल्स को ध्यानपूर्वक पढ़ें। 

Royal Enfield Hunter 350 Engine 

अगर आप रॉयल एनफील्ड की यह शानदार बाइक अपनी ले लेना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको इसके इंजन स्पेसिफिकेशन के बारे में बता देते हैं। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में ग्राहकों को सिंगल सिलेंडर का स्ट्रोक इंजन की सुविधा दी जा रही है जो की 349.34 cc का इंजन है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 20.4 ps पावर और 27 nm पिक टॉर्क की व्यवस्था भी दी जा रही है।  

मिल रहे आधुनिक फीचर्स भी 

अगर हम इस मॉडल नंबर पर आधुनिक फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें इसमें आपको डिजिटल trip मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, USB चार्जिंग पोर्ट, नेविगेशन सिस्टम आदि जैसे कई आकर्षक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। अपने आकर्षक फीचर्स की वजह से भी यह मॉडल लोगों में बहुत तेजी से प्रचलित हो रही है। 

कीमत भी है बजट में 

अगर हम इस मॉडल की कीमत की बात करें तो कीमत को भी काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली रखकर ही इसे लॉन्च किया गया है। सामने आ रही जानकारियां के मुताबिक इसकी शुरुवाती कीमत 1.50 लाख से लेकर 1.75 लाख रुपए तक है। अगर आपकी शानदार बाइक को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो अपने नजदीकी शोरूम से जाकर संपर्क कर सकते हैं।