Vivo x100 Pro जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारत में दिन पर दिन नए मोबाइल फोन लॉन्च हो रहे हैं। हाल ही में Vivo ने अपनी नई 5G मॉडल की X 100 प्रो को लांच किया है। अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन बजट फ्रेंडली फोन लेना चाहते हैं जो आपको लाजवाब कैमरा क्वालिटी भी देती हो तो यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है।

कंपनी की तरफ से दी जा रही डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको 120 Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जाएगा और इसकी स्क्रीन स्पेसिफिकेशन भी बहुत दमदार है। इसी के साथ ही आपको बता दे यह फोन मात्र 20 मिनट में जीरो से 100% तक चार्ज हो सकता है। 

Vivo x100 Pro Camera Quality 

सबसे पहले तो मीडिया की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बैक में ट्रिपल थ्रेट कैमरे दिए जाने वाले हैं। जो की 50MP, 50 MP और 50 MP का है। कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी इस मॉडल में आपको 32 MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। लोगों द्वारा इसके कैमरा क्वालिटी के रिव्यूज भी बहुत अच्छे हैं। 

स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की डिटेल्स

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 6.7 इंच का बेहतरीन 3D कर्व सुपर अमोलेड 2K डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ ही अगर हम बात करें इस मॉडल के रिफ्रेश रेट की तो वह 120 Hz का है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल की डिस्प्ले पर आपको फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी दी जा रही है।

बैटरी क्वालिटी है दमदार Vivo x100 Pro 

अगर हम इस मॉडल के बैटरी क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 5400 mAh की जबरदस्त बैटरी दी जा रही है जो की 100 W की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है की मात्रा 10 मिनट में यह फोन 50% तक चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा आपको इसमें 50 वाट का एक वायरलेस चार्जर भी दिया जा रहा है जो की 40 से 45 मिनट में फोन को फुल चार्ज कर देगा। 

कीमत भी मात्र इतनी सी 

अब अगर हमें सुपरहिट 5G फोन के कीमत की बात करें तो आपको बता दे कंपनी ने इस मात्र ₹94,999 में लॉन्च किया है। लेकिन अभी इस पर ₹5000 का स्पेशल डिस्काउंट भी दिया जा रहा है जिसके बाद इस मॉडल की कीमत कम होकर ₹89,999 हो गई है। ग्राहकों द्वारा इस फोन को इसके बेहतरीन बजट फ्रेंडली कीमत की वजह से भी बहुत पसंद किया जा रहा है।