Royal Enfield Hunter 450 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय भाषा में रॉयल एनफील्ड को एक बहुत ही बेहतरीन दोपहिया वाहन माना जाता है। इसका सबसे अधिक प्रचलित होने का मुख्य कारण इसकी आकर्षक डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स हैं। 

हाल ही में कंपनी में जानकारियां साझा करते हुए बताया है कि इस मॉडल में आपको कहीं ऐसे आकर्षक फीचर्स मिलने वाले हैं जो इसे बाकी सभी दो पहिया बाइक से ज्यादा बेहतरीन बनती है। कंपनी बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में अपनी हंटर 450 मॉडल को लॉन्च करने वाली है। 

Royal Enfield Hunter 450 Features 

रॉयल एनफील्ड की तरफ से आधिकारिक वेबसाइट पर इसके फीचर्स की जानकारी साझा की गई है। दी गई जानकारी के मुताबिक इस बाइक में आपको ब्लॉक पैटर्न के टायर देखने को मिलने वाले हैं। इसके अलावा राउंडेड इंस्ट्रूमेंट कंसोल और 19 इंच का फ्रंट व्हील के साथ-साथ 17 इंच का रिपेयर व्हील की व्यवस्था भी आपको दी जा रही है। वही आरामदायक सीट और टेलीस्कोपिक फोर्क जैसी सुविधाएं भी मौजूद है।

माइलेज और स्पीड है धांसू 

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक अगर हम इस मॉडल में माइलेज की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 25 किलोमीटर प्रति लीटर का जबरदस्त माइलेज दिया जा रहा है। केवल इतना इनेबल की इस मॉडल में आपको 450 सीसी का दमदार इंजन दिया जाएगा जो की 170 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ने में सक्षम है।

कीमत की दी गई डीटेल्स 

अब अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दे इस मोबाइल में आपको बेहतरीन कीमत के साथ-साथ आधुनिक फीचर्स दिए जा रहे हैं। रॉयल एनफील्ड हंटर 450 की शुरुआती कीमत ₹ 2.65 लाख से लेकर ₹ 2.75 लाख रुपए तक है। अगर आप इस मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो इसे अपने नजदीकी शोरूम से या फिर आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं।