नई दिल्ली:  टूव्हीलर मार्केट में इन दिनों क्रूजर बाइक का ट्रेंड ज्यादा देखने को मिल रहा है जिसमें लोग Royal Enfield बाइक को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। अपने रॉयल लुक से हर किसी का दिल खीच लेने वाली Royal Enfield की Classic 350 बाइक को खरीदने का सपना हर कोई देखता है लेकिन इसकी बढ़ता कीमत को देख लोग इसे खरीद नही पाते है। लेकिन इस दिनों एक वेबसाइ पर अच्छी कंडिशन की पुरानी Classic 350 को बेहद सर्च किया जा रहा है। जो काफी कम कीमत के साथ बेहतरीन कंडिशन के साथ इसे बेचने के लिये रखा गया है। चलिए आपको फीचर्स के बारे में बताते है।

दरअसल Royal Enfield ने अपनी पुरानी बाइक को बेचने  लिए Reown नाम से एक वेबसाइट की शुरुआत की है जिसमें आप अपनी पसंदीदा सेकेंड हैंड बाइकों को खरीद सकते है। इस साइट पर आपको काफी कम कीमत में अच्छी कंडिशन की बाइक मिल जाएगी।

कैसे खरीदें पसंदीदा बाइक

Reown वेबसाइट से बाइक खरीदने के लिए आपको सबसे पहले ऑफिशियल साइट पर जाना होगा। इसके बाद अपनी लोकेशन के हिसाब से बाइक को सर्च कर सकते है। इसके लिए आपको अपनी लोकेशन, कीमत के साथ मॉडल आदि दर्ज करके सर्च करना पड़ेगा। इसके बाद आपके आस पास की बाइकें पको पेज में देखने को मिल जाएगी।

Royal Enfield 350 का इंजन

Royal Enfield 350 के इंजन के बारे में बात करे तो इसमें आपको 349cc का इंजन मिलता है। इसके अलावा इसमें एक सिंगल सिलिंडर इंजन भी दिया गया है। ये इंजन 20.21ps की पावर और 27nm की पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। यदि आप रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को शोरूम से खरीदते हैं तो इस बाइक की कीमत 1.90 लाख रुपये से लेकर 2.21 लाख रुपये तक के बीच मिलेंगी।