आज के समय में भारत में बाइकों की काफी सेल हो रही है। लोग बाइकों को काफी पसंद कर रहें हैं। हालांकि पुराने समय में भी बाइकों के प्रति लोगों की दीवानगी कम नहीं थी। अब कंपनी भी नए ज़माने के हिसाब से नए फीचर्स को लगा कर बाइकों का निर्माण कर रहीं हैं। जिसके कारण उनके दाम काफी बढे हुए हैं।

Royal Enfield बाइक की बात करें तो यह आज के समय में आपको काफी महंगी मिलती है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब यह बाइक आपको बेहद कम कीमत में मिलती थी। वर्तमान समय में एक पुरानी Royal Enfield बाइक का बिल काफी वायरल हो रहा है। जिसमें उस समय की Royal Enfield बाइक की कीमत लिखी हुई है। इस बिल को देखकर आज आम लोग काफी हैरान होते नजर आ रहें हैं।

Royal Enfield 350 की पुरानी कीमत

आपको बता दें कि वर्तमान समय में 1986 में खरीदी गई Royal Enfield 350 बाइक का बिल काफी वायरल हो रहा है। उस समय इसकी कीमत मात्र 18700 रुपये मात्र थी। यह बिल 36 साल पुराना है। इस बिल को उस समय झारखंड की “संदीप ऑटो कंपनी” ने जारी किया था। इस बिल को देखकर कफी लोग हैरान हो रहें हैं।

आपको बता दें कि Royal Enfield Bullet बाइक कंपनी के पोर्टफोलियो से सबसे पुरानी बाइक है। अब कंपनी 650cc इंजन में एक बुलेट बाइक लांच करने की योजना बना रही है। अभी तक रॉयल एनफील्ड बाइक आपको सिर्फ 350cc और 500cc के इंजन में मिलती है।