Keeway SR250: आजकल युवा पीढ़ी फर्राटे भरने वाली बाइक की ओर ज्यादा झुक रही है. हर एक युवा यही चाहता है कि, उसके पास डैशिंग और दबंग लुक वाली फर्राटेदार बाइक को. वैसे तो ऑटो सेक्टर में युवा पीढ़ी अगर सॉलिड और दमदार लुक वाली बाइक खरीदने जाती है तो. सबसे पहले उसके दिमाग में रॉयल इनफील्ड का नाम ही आता है, क्योंकि रॉयल इनफील्ड युवाओं के दिलों की धड़कन बनी हुई है. और इसकी सेल्स के हिसाब से भी देखा जाए तो युवा को ज्यादा पसंद आती है.

जिस तरह से रॉयल एनफील्ड युवा दिलों की धड़कन बनी हुई है. ठीक इसी तरह से इसकी कीमत भी काफी अधिक है. कुछ लोग ऐसे भी है, जो इस बाइक को खरीद नहीं पाते हैं, वह चाहे बजट ना होने का कारण हो. या फिर कोई और कारण. लेकिन अब हम आपके लिए इस खबर में लेकर आए हैं. एक ऐसी बाइक जो सीधी रॉयल एनफील्ड को टक्कर देती नजर आ रही है.

जी हां दोस्तों जिस शानदार जबरदस्त दबंग लुक वाली बाइक के बारे में, हम आपको इस खबर में बता रहे हैं. वह रॉयल इनफील्ड से कम नहीं है. यह बाइक जब सड़कों पर फर्राटा भरेगी तो सब देखते ही रह जाएंगे. इस सॉलिड लुक और बिंदास फीचर्स वाली दबंग बाइक का नाम है Keeway SR250 बाइक.

Keeway SR250 बाइक का लुक एक दम क्लासी और डेशिंग दिया गया है. जो खासकर युवा पीढ़ी की डिमांड को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है. अगर आप भी टशन मारना चाहते हैं. तो यह बाइक आपके लिए एकदम बेस्ट रहने वाली है. आइए आपको इस दमदार और सॉलिड बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरे विस्तार से बताते हैं.

Keeway SR250 Bike Features

इस बाइक में मिलने वाली फीचर्स की बात करें तो. इसके लुक को और बेहतरीन बनाने के लिए इसमें एक से बढ़कर एक शानदार और जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं. डिजिटल फीचर के तौर पर इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एबीएस ब्रेक सिस्टम, एलईडी लाइटिंग आदि. जैसे सभी बिंदास और डिजिटल फीचर्स दिए गए है.

Keeway SR250 Bike Engine

बात अगर इस बाइक में मिलने वाले इंजन की करी जाए तो, इसमें आपको 223cc वाला सिंगल सिलेंडर एयर कुल इंजन दिया गया है. ये इंजन 7500rpm पर 16bhp का आउटपुट जेनरेट करने में सक्षम रहने वाला है.