2023 Maruti Ertiga: देश में अगर गाड़ियों की बात की जाए तो, रोज़ाना शानदार और धमाकेदार गाड़ियां लॉन्च होती है. जो हमेशा एक दूसरे से आगे बढ़ने की दौड़ में रहती हैं. इसी के चलते ही मारुति ने सभी गाड़ियों को पीछे छोड़कर, मारूति की एक नई गाड़ी लॉन्च कर डाली है. जिसका नाम है Maruti Ertiga. जिसमें आपको कई बेहतरीन फीचर देखने को मिलेंगे.

देश की जानी मानी और बड़ी कार निर्माता कंपनी में शामिल, मारुति ऑटो सेक्टर में आए दिन धमाल दिखाती हुई नजर आती रहती है. और अबकी बार फिर से मारुति ने अपनी 2023 Maruti Ertiga को लॉन्च करने का ऐलान कर डाला है. ये तो आप सभी जानते है की मारूति कार निर्माता कंपनी, हमेशा से ही अपनी गाड़ियों में कुछ ना कुछ हटकर फीचर्स और स्पेसिफिकेशन देती है. आइए आपको मारुति की इस 2023 Maruti Ertiga मे मिलने वाले सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बता देते है.

Maruti Ertiga Features

इस नई मारुति कार में मिलने वाले फिचर्स की बात करें तो. इसके अंदर कई बेहतरीन फीचर्स आपको मिलने वाले है.
सबसे पहले इसके टच स्क्रीन की बात करें तो, इसमें आपको मिलती है 9 इंच का फुल एचडी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम. इसके अलावा इसमें आपको डिजिटल फीचर्स के तौर पर 360-डिग्री सराउंड व्यू कैमरा, ड्राइवर बिहेवियर, सुजुकी स्मार्टप्ले प्रो टेक्नोलॉजी, सीट बेल्ट रिमाइंडर आदि. जैसे सभी डिजिटल फीचर्स दिए गए है.

Maruti Ertiga Engine

Maruti Ertiga कार में मिलने वाले इंजन की अगर बात करें तो. इसमें आपको हाइब्रिड टेक्नोलॉजी वाला 1.5 लीटर का 4-सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलने वाला है.

आपको बता दें, मिली जानकारी के अनुसार पता चला है की, इस कार को कंपनी द्वारा अगले साल की शुरुवात में ही लॉन्च कर दिया जाएगा. फिलहाल अभी इसकी कीमत का कोई खुलासा नहीं हुआ है. जैसे ही इसके लॉन्चिंग की डेट आयेगी. उसके बाद ही इसकी कीमत की जानकारी मिलेगी.