नई दिल्ली: स्मार्टफोन के बाजार में सैमसंग ने एक बार फिर से एंट्री करके जबरदस्त सफलता पाई है। सैमसंग कपंनी अपना ग्राहकों की पंद को देखते हुए स्मार्टफोन पेश करती आई है। यह कपंनी अपनी मजबूत स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है। इन दिनों सैंमसग के फोन लोगों को बेहद पसंद आ रहे है। इसी बीच कपंनी ने कम बजट वाला शानदार स्मार्टफोन पेश किया है इस मोबाइल का नाम Samsung Galaxy A03 है, जो काफी कम कीमत के साथ बाजार में मिल रहा है।

इस Samsung Galaxy A03 स्मार्टफोन को यदि आप खरीदना चाहते है तो इसमें आप  फ्लिपकार्ट से खरीदने पर ऑफर का फायदा भी उठा सकते है। आपको इस अगर आप इसके बारे में जानना चाहते तो आइए आपको इस फोन की कीमत से लेकर फीचर्स और सबकुछ जानकारी देते है।

क्‍या है इस फोन की कीमत और ऑफर्स

Samsung Galaxy A03 भारत में दो वेरिएंट के साथ उतारा गया है। जिसकी कीमत भी अलग अलग रखी गई है। यदि आप 32GB स्‍टोरेज को खरीदना चाहते है तो इसकी कीमत 10,499 रुपये है। वहीं 64GB स्‍टोरेज के लिए इसकी कीमत 11,999 रुपये है। यह फोन तीन कलर ब्‍लैक, ब्‍लू और रेड वेरिएंट के साथ पेश किया गया है।

ऑफर्स के बारे में बात करें तो 32जीबी के स्‍टोरेज वेरियट को फ्लिपकार्ट पर खरीदने पर 34% की छूट दी जा रही है जिसके बाद यह फोन आपको 8,645 रूपये में खरीदने को मिल रहा है। बैंक ऑफर के तहत आपको citi और Samsung Axis बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10% की छूट मिल रही है। साथ ही फ्लिपकार्ट Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक मिल रहा है।

Samsung Galaxy A03 Specifications

सैमसंग का यह स्मार्टफोन डुअल सिम वाला है। जिसमें आपको 32 जीबी और 64GB स्टोरेज दिया जा रहा है। जिसे आप 1TB तक एक्‍सपेंड भी कर सकते है। यह फोन एंड्रॉयड 11 के आधार पर रन करता है।

यह फोन दो कैमरे से लैस है। जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्‍सल का और दूसरा कैमरा 2MP का है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा दिया जा रहा है। वहीं पावर के लिए इसमें 5000mah की बैटरी देखने को मिलती है।

इस स्‍मार्टफोन से होगा मुकाबला

सैमसंग के इस बजट वाले स्‍मार्टफोन की तुलना Techno Spark 8 Pro से की जा रही है। साथ ही यह फोन आपको 6 gb रैम सपोर्ट के साथ मिलता है